Bigg Boss 16 शो का नया सीजन हर दिन के साथ दिलचस्प होता चला जा रहा है। शो मे हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाइयां भी देखने को मिल रही है। ताजा एपिसोड में एक बार फिर कई घरवालों के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली। 

ताजा एपिसोड में बिग बॉस एलान करते हैं कि घरवालों के पास गंवाए हुए पैसे लेने का मौका है जिसके लिए प्रतिभागियों को एक टास्क दिया जाता है जिसमें गोल्डन गाइज अहम भूमिका निभाते हैं। नए टास्क में बिग बॉस लोगों को घर का नया कैप्टन बनने का मौका देते हैं। इस टास्क में सभी जोर-शोर से हिस्सा लेते हैं इस दौरान दौड़ा भागी में कई लोगों को चोटें भी आती हैं। इस बीच शालीन और नई कैप्टन निमृत के बीच कहासुनी शुरू हो जाती है। देखते ही देखते दोनों के बीच की लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इस दौरान निमृत शालीन पर बुरी तरह भड़की हुई नजर आती हैं। लड़ाई के बाद निमृत जोर-जोर से रोती हुईं नजर आती हैं। वह कहती हुई दिखती हैं कि डिप्रेशन का मजाक मत उड़ाओ। आगे घरवाले उन्हें दिलासा देते हुए नजर आते हैं। 

टास्क के दौरान सौंदर्या और शिव कैप्टेंसी की दावेदारी छोड़कर पासकोड को चुनते हैं। इसके बाद अगले बिग बॉस अगले राजा रानी के दावेदारों की घोषणा करते हैं जिसमें सुंबुल,अंकित, शालीन और प्रियंका के नाम शामिल होते हैं। बिग बॉस आगे बताते हैं कि घरवाले सात पासकोड में से तीन ही प्राप्त कर सके हैं जिसकी वजह से गोल्डेन गाइज के साथ गंवाई हुई प्राइज मनी को दोबारा हासिल करने का मौका सभी ने खो दिया है।