टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'Bigg Boss 16' में वैसे तो हर रोज नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। लेकिन शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुंबुल तौकीर खान के बीच रिश्तों में आए दिन नए उतार-चढ़ाव आ रहे हैं, जो दर्शकों को खूब भा रहे हैं। पिछले हफ्ते वीकएंड के वार में बिग बॉस ने जहां तीनों के माता-पिता का आमना-सामना कराया, वहीं अब शालीन और सुंबुल के बीच एक नया तूफान आने को है। दरअसल, शालीन भनोट ने सुंबुल तौकीर को एलिमिनेट कर दिया है।   

'Bigg Boss 16' के घर में आने वाले दिनों में कंटेस्टेंट्स के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार लटकने वाली है। आने वाला नॉमिनेशन एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इसमें सभी घर वाले एक-दूसरे का नाम लेगें। बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में देखने को मिला है। दरअसल, लेटेस्ट प्रोमो में शालीन भनोट ने सुंबुल तौकीर को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। 

साझा किए गए नए प्रोमो वीडियो में बिग बॉस को कहते सुना जा सकता है कि, 'नॉमिनेशन राउंड में आप सबका स्वागत है।' इसके तुरंत बाद ही शालीन भनोट बिग बॉस से कहते हैं, 'मैं सुंबुल को नॉमिनेट कर रहा हूं। इनके पापा इन्हें बचा लेंगे क्योंकि वह घर से बाहर हैं।' इसके बाद सुंबुल ने भी शालीन की बात का जवाब देते हुए चुटकी ली और बोलीं, 'मुझे नॉमिनेट कर रहे हो या मेरे पापा को?' इनके अलावा अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा भी नॉमिनेशन राउंड में साजिद खान और शिव ठाकरे के खिलाफ वोट करेंगी। सामने आए प्रोमो के बाद इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होता नजर आ रहा है।