Bigg Boss में आए दिन कोई-न-कोई नए ट्विस्ट आते रहते हैं। दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने के लिए Bigg Boss  शो में कुछ-न-कुछ नया करते रहते हैं। और जब एंटरटेनमेंट की बात हो और राखी सावंत का जिक्र न हो ऐसा तो हो  ही नहीं सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर 'Bigg Boss' के घर में एंट्री लेने वाली हैं। हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट है। राखी इस Bigg Boss हिंदी नहीं बल्कि बिग बॉस मराठी में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी के साथ तीन अन्य कंटेस्टेंट्स भी वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में जाएंगे। हाल ही में, 'बिग बॉस मराठी 4' ने शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें दिखाया गया है कि राखी के एंट्री ने सभी घरवालों को सरप्राइज कर दिया। राखी भी एक बार फिर 'बिग बॉस' के घर में जाकर बेहद खुश हैं।

'बिग बॉस मराठी 4' में पहुंचते ही राखी, विकास सावंत और अपूर्वा नेमलेकर की तरफ इशारा करते हुए बातें करती दिखती हैं। राखी के साथ, 'बिग बॉस मराठी 3' के विजेता विशाल निकम, 'बिग बॉस मराठी 3' के फाइनलिस्ट आरोह वेलणकर और 'बिग बॉस मराठी 3' फेम मीरा जगन्नाथ ने कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली। आने वाले दिनों में यह एपिसोड प्रसारित किया जाएगा।

एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने कहा था, 'मैं 'बिग बॉस' में जा रही हूं, मैं तो चैनल की एम्पलॉई हूं, वे मुझे जहां बोलते हैं, मैं वहां चली जाती हूं। इस बार मैं 'बिग बॉस' हिन्दी में नहीं बल्कि बिग बॉस मराठी में जा रही हूं।' इसके साथ ही उन्होंने जनता से उन्हें भारी भरकम वोट देने की अपील की है। राखी हर बार दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब होती हैं, अब देखना होगा कि 'बिग बॉस मराठी' में जाकर वे क्या करती हैं।