टीवी की हसीन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपनी खूबसूरती से लाखों का दिल जीत लेती हैं। उनके लुक्स और ब्यूटी पर हर कोई कायल हो जाता है। तेजस्वी अपने फैंस के साथ लगातार अपने लुक्स से जुड़े फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अपकमिंग फेस्टिव सीजन के लिए आप भी तेजस्वी को फॉलो कर सकते हैं।  
ब्राइट रंग के साथ ग्लोइंग मेकअप : इस लुक में तेजस्वी ने हर रंग की सिल्क साड़ी को कैरी किया है। इस साड़ी में गोल्डन रंग की किरण लगी है और इस पर पिंक रंग के छोटे-छोटे डॉट्स प्रिंट हैं। इन प्रिंट्स को देखते हुए ही तेजस्वी ने अपने ब्लाउज के रंग को  चुना है। हरे रंग की साड़ी को उन्होंने ब्राइट गुलाबी रंग के ब्लाउज के साथ कैरी किया है। साड़ी पर गोल्डन रंग का बॉर्डर लगा हुआ है। इस लुक को ब्राइट मेकअप और फ्रंट स्लीक हेयरस्टाइल को बनाया है। जूलरी को हैवी चुनते हुए तेजस्वी ने बड़े ईयररिंग्स को कैरी किया है। नेकइपीस में बड़े पर्ल के मोती हैं, साथ ही इसे ब्लाउज की नेकलाइन के साथ सेट किया है जो काफी अट्रैक्टिव लुक क्रिएट कर रहा है।

सिंपल हैंड प्रिंट साड़ी के साथ गजरा : तेजस्वी के  इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। इस हैंडप्रिंट साड़ी पर सुंदर फूलों का प्रिंट है। साड़ी के साथ तेजस्वी ने स्वीट हार्ट गले वाले  काले रंग के ब्लाउज को पहना है। ग्लोइंग न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक रंग के नेकपीस को कैरी किया है, जो ऑक्सिडाइज लुक में है। हेयरस्टाइल के लिए स्लीक लुक रखा और गजरे को कैरी किया है।

सिंपल एलिगेंट लुक : एक्ट्रेस ने पिंक रंग की साड़ी के साथ ब्लैक रंग के ब्लाउज को पहना है। शादी-शुदा लड़कियां राखी पर इस लुक को कैरी किया जा सकता है। खुले बालों के साथ तेजस्वी ने सिर्फ मंगलसूत्र और झुमकों को कैरी किया है। मेकअप को सिंपल रखते हुए सिर्फ एक छोटी सी बिंदी को लगाया है।