टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। भज्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट कराने को कहा है। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण है और वो फिलहाल क्वारैंटीन हैं। हरभजन सिंह ने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का एलान किया था और कहा था कि वो भविष्य में पंजाब की सेवा करना चाहते हैं।

हरभजन ने लिखा "मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को घर में क्वारैंटीन कर लिया है और सभी जरूरी एहतियात बरत रहा हूं। जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे जल्द से जल्द टेस्ट करवाने की अपील करूंगा। कृप्या सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।" हरभजन ने पिछले साल 24 दिसंबर को सोशल मीडिया पर अपने संन्यास का एलान किया। हरभजन ने भारत के लिए 23 साल में 711 विकेट लिए। हरभजन ने संन्यास का एलान करते हुए ट्विटर पर लिखा- सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं और आज मैं उस खेल से विदा लेता हूं। इस खेल ने मुझे जीवन में सब कुछ दिया है। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस 23 साल की लंबी यात्रा को सुंदर और यादगार बनाया। हरभजन दो वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य थे। हरभजन 2007 में टी20 और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य थे।

हरभजन सिंह भारत के दूसरे स्पिन गेंदबाज हैं, जिन्होंने टेस्ट में 400 से ज्यादा विकेट लिए थे। उनसे पहले अनिल कुंबले ने यह करनामा किया था। हरभजन सिंह ने अपने 103 टेस्ट मैच के करियर में 417 विकेट लिए थे। वहीं 236 वनडे में उनके नाम 269 विकेट रहे थे। उनकी इकोनॉमी भी 4.31 की रही थी। वहीं 28 टी-20 मैच में भज्जी ने 25 विकेट झटके। आईपीएल में हरभजन ने 163 मैच खेलकर 150 विकेट अपने नाम किए।