साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने 4 दिसंबर को बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी रचा ली है. दोनों ने राजस्थान के जयपुर में 450 साल पुराने फोर्ट एंड पैलेस में शादी की थी. जयपुर में शादी के बंधन में बंधने के बाद आज पहली बार हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया पति-पत्नी के रूप में मीडिया के सामने आए। राजस्थान से डेस्टिनेशन वेडिंग कर मुंबई लौटे कपल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही थी। जिसमें हंसिका अपनी हनीमून की प्लानिंग पर रिएक्ट भी करती नजर आ रही हैं।  

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया राजस्थान में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के दो दिन बाद मंगलवार को मुंबई लौट आए हैं। ऐसे में इस न्यूली वेड कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों का एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है, जिसमें हंसिका और सोहेल एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले पोज देते दिखाई दे रहे हैं। सामने आए वीडियो में जैसा कि पैपराजी ने कपल को बधाई दी, हंसिका ने उन्हें धन्यवाद कहा और सोहेल ने अपनी मुस्कुराहट से उनका अभिवादन किया। लेकिन इसके बाद पैपराजी ने दोनों से कुछ ऐसा पूछ लिया कि हंसिका की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही थी।

नवविवाहित जोड़ी को बधाई देने के बाद पैपराजी ने उनसे उनके हनीमून प्लान के बारे में पूछा, जिस पर हंसिका अपनी हंसी रोक नहीं पाईं। अभिनेत्री कैमरे के सामने जोर-जोर से हंसने लगीं। इसके बाद दोनों ने वहां खड़े होकर तस्वीरें क्लिक कराई। वीडियो में हंसिका जहां हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर और पिंक कलर का सूट पहने किसी नई दुल्हन की तरह खूबसूरत लग रही थीं, वहीं सोहेल ने हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता-पजामा पहना हुआ था। दोनों साथ में काफी खुश और खूबसूरत लग रहे थे।