फुटवेयर में लोफर्स का नाम तो सुना ही होगा आपने। जो काफी कंफर्टेबल और ट्रेंडी फुटवेयर है खासतौर से गर्मियों के लिए। लोफर्स को दूसरे फुटवेयर की अपेक्षा पहनना और उतारना ज्यादा आसान होता है क्योंकि इसमें फीते नहीं होते। इसी वजह से ये दिखने में अलग और काफी स्टाइलिश लगते हैं। इसकी सबसे अच्छी बात कि इन्हें फॉर्मल से लेकर कैजुअल तक हर एक आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है |

1. बिना मोजे के पहनें

बिना मोजे के जूते पहना थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन लोफर्स बिना मोजे के ज्यादा अच्छे लगते हैं। इनकी बनावट ऐसी होती है कि जींस हो, पैंट या फिर चिनोज़ थोड़ा सा एंकल नजर आता है। ऐसे में बिना मोज़े के पहनना ज्यादा अच्छा ऑप्शन है।

2. ब्लेज़र के साथ करें टीमअप

गर्मियों के लिए लोफर्स काफी कंफर्टेबल फुटवेयर होते हैं। तो अगर आप ऑफिस में फॉर्मल वेयर कैरी करते हैं वो भी सूट, तो उसके साथ लोफर्स को टीमअप किया जा सकता है। वैसे नॉर्मल शर्ट और ट्राउजर्स के साथ भी ये जंचते हैं।

3. मैचिंग का रखें ध्यान

ये बहुत ही जरूरी स्टाइलिंग टिप है। आपके जूते, बेल्ट, पॉकेट स्क्वॉयर या और दूसरी एक्सेसरीज़ जो आपने कैरी किया है उससे मैच करते हुए हों तो बेहतर।

4. कैजुअल लुक के लिए

कैजुअल में स्टाइलिश नजर आने के लिए जींस के साथ वी-नेक टीशर्ट कैरी करें और इसके साथ फुटवेयर में स्पोर्ट्स शूज नहीं बल्कि लोफर्स कैरी करें। कूल एंड हैंडसम नजर आएंगे।

5. चिनोज़ के साथ करें पेयर

चिनोज़ और लोफर्स का कॉम्बिनेशन होता है एकदम परफेक्ट। ट्रैवलिंग के दौरान तो ये बहुत ही आरामदायक होते हैं। कॉलर शर्ट के साथ बॉटम में चिनोज़ पहनें और लोफर्स के साथ करें अपना लुक कंप्लीट।