अगर आप हाइट में छोटे हैं और इसी वजह से कोई भी लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को अपनाने से डरती हैं, हम आपके लिए लेकर आए हैं 5 ऐसी जींस के ,जो न सिर्फ आपको स्टालिश लुक देंगे बल्कि आपकी हाईट को भी लंबा दिखाने में मदद करेंगे। 

शेपिंग और बूटकट जींस- डेनिम पहनने की शौकीन लोगों को शेपिंग जींस जरूर ट्राई करनी चाहिए। इस तरह की जींस को आपकी बॉडी और कमर के अनुसार ही खरीदें। शेपिंग जींस से लड़कियों के पैर लंबे दिखते हैं। इसके अलावा छोटे लेग्स वाली लड़कियों को बूटकट जींस भी जरूर ट्राई करनी चाहिए। इस तरह की जींस में भी उनकी हाइट लंबी लगती है। 

हाई वेस्ट स्किनी जींस- अगर आप खुद को लंबा और स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं तो हाई वेस्ट स्किनी जींस को अपनी अलमारी में जगह जरूर दें। आप इस तरह की जींस को क्रॉप टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं। 

टूथपिक जींस- टूथपिक जींस दिखने में काफी स्मार्ट और पहनने में सुपर स्ट्रेचेबल होती है। ये जींस खासतौर पर डेनिम और कॉटन को मिलाकर तैयार की गई होती है। जिसे पहनने से त्वचा पर किसी तरह की रंगड़ नहीं लगती है। इस तरह की जींस को खासतौर पर शार्ट हाईट गर्ल्स के लिए ही बनाया गया है।

एंकल स्ट्रेट जींस- आजकल एंकल लेंथ स्ट्रेट जींस का ट्रेंड काफी फेमस है। इस तरह की जींस पहनने से कर्व्स काफी उभरे हुए नजर आते हैं। ये कम हाईट की लड़कियों के लिए परफेक्ट जींस होती है। इसे पहनने से उनका फिगर काफी आकर्षित लगता है। 

स्किनी क्रॉप जींस- डेनिम में इस तरह की जींस काफी अच्छे स्ट्रेच के साथ आती है। इस तरह की  जींस में आपको कई कलर ऑप्शन मिल जाते हैं। आप इस जींस को कहीं भी पहन सकती हैं। ये पहनने में काफी कम्फर्टेबल और पर्सनालिटी को उभारती है।