Golden Globe Awards 2023:  राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' देश के साथ-साथ विदेश में भी खूब नाम कमा रही है। इस फिल्म की जापान से लेकर लॉस एंजेलिस तक कई देशों में स्क्रीनिंग हुई। कुछ दिनों पहले ही गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 की घोषणा की गई थी, जिसमें एस एस राजामौली की फिल्म को दो अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। अब हाल ही में इस फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए इंटरनेशनल लेवल पर सम्मानित किया गया है। इस गाने को एम. एम. कीरवानी ने गाया है। 

दो अलग-अलग कैटेगरी में 'आरआरआर' थी नॉमिनेट 
एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दिसंबर में गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 के लिए दो अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था। इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर रामचरण और आलिया भट्ट स्टारर आरआरआर को बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म और 'नाटू-नाटू' गाने को बेस्ट ओरिजिनल गाने की नॉमिनेशन लिस्ट में ेशामिल किया गया था। जिसमें बेस्ट हॉलीवुड गानों के बीच साउथ की इस बिग बजट फिल्म ने बाजी मारी और बेस्ट ओरिजिनल गाने का खिताब जीता। नाटू-नाटू गाने के अलावा जिन गानों को ओरिजिनल गाने के लिए नॉमिनेशन मिला था उसमें टेलर स्विफ्ट की कैरोलिना व्हेयर द क्रॉडैड्स सिंग, गिलर्मो डेल टोरो के पिनोचियो से सियाओ पापा, टॉप गन से लेडी गागा की होल्ड माई हैंड: मेवरिक और ब्लैक पैंथर से लिफ्ट मी अप: वकंडा फॉरएवर शामिल थे। इस इंटरनेशनल अवॉर्ड में शामिल होने के लिए राम चरण, जूनियर एनटीआर और फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली भी मौजूद रहे। 
 

दुनियाभर में आरआरआर को मिला शानदार रिस्पांस
इस अवॉर्ड फंक्शन में सम्मान मिलने के साथ-साथ पूरी दुनियाभर में राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म को लोगों का प्यार मिल रहा है। इंडिया के साथ-साथ विदेशी फैंस भी इस फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। हाल ही में फिल्म की लॉस एंजेलिस में एक स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां जैसे ही थिएटर में आरआरआर का नाटू-नाटू गाना आया, तुरंत कुछ विदेशी फैंस सबकुछ भुलाकर जूनियर एनटीआर और रामचरण के रंग के रंगे नजर आए और उन्होंने चल रही स्क्रीनिंग के बीच में ही थिएटर में डांस करना शुरू कर दिया।