आज वैलेंटाइन डे है और इस स्पेशल डे पर कई लव बर्ड्स हैं, जिनका प्यार परवान चढ़ता नजर आ रहा है। एंक्टिंग के क्षेत्र से कई कपल ऐसे हैं, जो पहली बार वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो कुछ ऐसे भी हैं, जो अपने रिलेशन को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट्स को टफ कम्पटीशन दे चुकीं श्रीजिता डे तो आपको याद होंगी। वही, फैमिली वीक में जिनसे मिलने उनके मंगेतर माइकल आए थे। रियलिटी शो में अपना गेम प्लान दिखा चुकीं श्रीजिता असल जिंदगी में दुल्हनिया बनने वाली हैं।

कब करेंगी एक्ट्रेस शादी?

श्रीजिता इसी साल शादी करेंगी। मगर उनकी शादी में भी ट्विस्ट है। एक्ट्रेस एक नहीं बल्कि दो शादी एक के बाद एक करेंगी। एक शादी जर्मनी में होगी वहां के ट्रेडिशन के अनुसार। दूसरी बार यही शाद कोलकाता या गोवा में होगी। इन दोनों में से ही कोई एक जगह फाइनलाइज की जाएगी। श्रीजिता डे 1 जुलाई को शादी करेंगी।

इस जगह श्रीजिता को माइकल ने किया था प्रपोज

माइकल और श्रीजिता डे की लव स्टोरी भले ही पुरानी है, लेकिन इस कपल के बीच प्यार आज भी ताजा है। श्रीजिता के लिए अपनी फीलिंग्स को माइकल ने एफिल टावर के सामने पब्लिक किया था। उन्होंने पैरिस में इस जगह श्रीजिता को प्रपोज किया था।दोनों की मुलाकात जनवरी 2019 में हुई थी। इसके एक महीने बाद ही कपल ने अपना पहला वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया। यह काफी फ्रेंडली वैलेंटाइन था, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को कोई गिफ्ट न देने का वादा किया था। लेकिन श्रीजिता अपनी ही बात से मुकरते हुए माइकल को कैप गिफ्ट की, जिसे आजतक उन्होंने पहना ही नहीं।श्रीजिता ने बताया कि माइकल के आने के बाद उनकी जिंदगी में काफी स्थिरता आई है। वहीं, माइकल को इंडियन कल्चर के बारे में काफी कुछ जानने को मिला। दोनों ही एक दूसरे को एक दूसरे का पूरक मानते हैं।