साउथ के दिग्गज अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कांतारा’ देकर दर्शकों का मन मोह लिया है। फिल्म की सफलता के बाद इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाने के बाद ऋषभ को प्रसारण और सूचना मंत्रालय द्वारा आयोजित 9वीं सेवा, सुशासन गरीब कल्याण नेशनल कॉन्क्लेव में एक पैनलिस्ट के रूप में आमंत्रित किए गए थे।

इस इवेंट का मुख्य उद्देश्य युवा शक्ति, शक्तिशाली बल पर प्रकाश डाला जा सके था। कार्यक्रम में इस बात पर जोर दिया गया कि भारत के युवा पूरे देश में एक बदलाव ला सकते हैं। मौके का फायदा उठाते हुए ऋषभ ने बताया कि कैसे उन्हें सरकार से समर्थन मिल रहा है और उन्होंने बेंगलुरु में फिल्म सिटी बनाने का अनुरोध भी किया।ऋषभ ने अपनी बात रखते हुए कहा, ‘दर्शकों तक पहुंचना एक चुनौती है और हमें सरकार से समर्थन मिल रहा है। बेंगलुरु में फिल्म सिटी जैसी कुछ मांगे हैं, उम्मीद है कि इन मांगों को पूरा किया जाएगा और दर्शक भी अपनी पसंदीदा फिल्मों को आसानी से देख सकेंगे।’  ऋषभ के इस मांग से उनके फैंस बेहद खुश हैं और उनके इस फैसले की सराहना भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 'कांतारा' की सक्सेस के बाद ऋषभ शेट्टी ने  फिल्म के दूसरे पार्ट का एलान कर दिया है। फिल्म के दूसरे पार्ट में 'कांतारा' से पहले की कहानी बताई जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,'कांतारा 2' की कहानी सीक्वल नहीं होगी, बल्कि प्रीक्वल होगी और इस पार्ट की कहानी में पहले पार्ट की कहानी से ज्यादा दमदार होगी।