डॉ. भूपेंद्र नागर बने युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष
India city news.com
रायसेन।भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, सिलवानी विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री रामपाल सिंह, पूर्व मंत्री एवं भोजपुर विधायक श्री सुरेंद्र पटवा, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.जयप्रकाश किरार की आपसी सहमति से युवा मोर्चा प्रदेशध्यक्ष श्री वैभव पवार ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष के रूप में मिलनसार, हसमुख, निष्ठावान, मेहनती युवा नेता डॉ. भूपेंद्र नागर औबेदुल्लागंज को चुना गया है।  
डॉ. भूपेंद्र नागर की नियुक्ति पर विधायक श्री रामपाल सिंह, भोजपुर विधायक श्री सुरेंद्र पटवा, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी. जिलाध्यक्ष डॉ. जयप्रकाश किरार समेत रायसेन जिले के भाजपा पदाधिकारी एवं श्री नगर के समर्थकों ने उन्हें बधाई दी है।  नवनियुक्त जिलाध्यक्ष श्री नगर को अपनी नियुक्ति जानकारी मिलते ही सर्वप्रथम भोजपुर मंदिर पहुंचकर दर्शन किए।
गौरतलब हो कि श्री नगर दशकों से पार्टी के लिए एक कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहे है। उनकी ईमानदारी और पार्टी व दाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की गुण को देखते हुए श्री नागर को युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के पद से नवाजा गया है। युवा मोर्चा को एक नई दिशा देने में इनका योगदान बखूबी देखा जायेगा, हर कार्यकर्ताओं में श्री नागर नाम सुनते ही खुशी और हर्ष में बदल गई थी, निश्चित ही आगामी क्रियाकलापों में श्री नगर युवा मोर्चा को एक बेहतर प्लेटफार्म देकर दिये गये दायित्वों का निर्वहन करेंगे। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष श्री नागर का स्वागत उनके निज निवास औबेदुल्लागंज में रायसेन जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है। 
इस मौके पर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हरि साहू से दूरभाष पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र नागर ने कहा कि पार्टी और युवा साथियों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलता रहूंगा, मेरी जरूरद अगर रात-दिन, धूप-छाव, सुख-दुख कभी भी पड़ी तो मैं सदैव खडा रहूंगा। हर युवा साथी मेरी ताकत है और उनके ताकत के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं, अभी तक मैं एक कार्यकर्ता के रूप में सेवा दे रहा था, अब आपका साथ मिला है तो मैं आपके लिए 24 घंटे सेवा में बिताउंगा। पार्टी और पदाधिकारियों के द्वारा हमे जो भी दायित्व मिलेगा,  सबको मिलकर उसका निर्वहन करते हुए युवा शक्ति को एकता में पिरोना है। उन्होंने कहा कि एक जमीनी कार्यकर्ता को जिलाध्यक्ष में नियुक्ति देना यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है, मैं अपनी युवा टीम के साथ ऐसा कार्य करूंगा कि प्रदेश में युवा मोर्चा एक उदाहरण प्रस्तुत कर सके, बस मुझे आप सभी का स्नेह और साथ चाहिए। मैं यह विश्वास दिलादा हूं कि युवा मोर्चा के द्वारा भाजपा पदाधिकारियों के मान-सम्मान में कभी कोई कमी नही आयेगी। मुझे सिर्फ आप सब बड़े पदाधिकारियों का आशीवार्द और मार्गदर्शन की आवश्यकता
है।

न्यूज़ सोर्स : Hari sahu bjp media cell