indiacitynews. com

रायसेन। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेन्द्रनाथ श्रीवास्तव की सहमति से प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र वर्मा एडवोकेट ने रायसेन के वरिष्ठ समाजसेवी एवं पत्रकार देवीशरण श्रीवास्तव को प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया है।
देवीशरण श्रीवास्तव के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त होने पर कायस्थ समाज बंधुओं एवं ईष्ट मित्रों ने शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है। उल्लेखनीय है कि देवीशरण श्रीवास्तव समाजसेवी एवं पत्रकार होने के साथ-साथ रायसेन शहर के श्री मार्केटिंग सुपर बाजार के संचालक व शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी भी हैं।


इनके अलावा सामाजिक गतिविधियों में अनेक वर्षों से कार्यरत रायसेन शहर के ही मनोज सक्सेना को अखिल भरतीय कायस्थ महसभा मध्यप्रदेश का महासचिव बनाया गया है। ज्ञात रहे कि श्री सक्सेना रायसेन सहित जिले में अनेक वर्षों से सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेते रहे हैं। श्री सक्सेना वर्तमान में एक निजी स्कूल का संचालन भी कर रहे हैं। इनकी नियुक्ति पर समाज के हरिनारायण सक्सेना, रज्जन लाल सक्सेना, राजेन्द्र सक्सेना, सतीश सक्सेना, दीपक श्रीवास्तव, नवल किशोर श्रीवास्तव, गिरीश श्रीवास्तव, भूपेन्द्र श्रीवास्तव, सुशील श्रीवास्तव सहित अनेक समाजबंधुओं ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए  उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

न्यूज़ सोर्स : Indiacitynews. com