रायसेन। सिलवानी बेगमगंज विधानसभा क्षेत्र सहित जिले के विभिन्न विकास कार्यों को लेकर केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं श्री नरेंद्र सिंह तोमर से क्षेत्रीय विधायक श्री रामपाल सिंह ने दिल्ली में उनके निवास पर भेंट कर केंद्रीय मंत्री बनने पर बधाई देने के साथ ही क्षेत्र एवं जिले की विभिन्न विकास कार्यों को लेकर चर्चा उपरांत उनसे सहयोग का करने का आग्रह किया ।
     इसके अतिरिक्त केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर से किसानों की विभिन्न समस्याओं के संबंध में तथा उन्नत कृषि के क्षेत्र में अपने विधानसभा क्षेत्र सिलवानी बेगमगंज सहित रायसेन जिले में विकासशील कृषि के लिए विभिन्न योजनाओं के संबंध में मांग करते हुए किसानों के हित में शीघ्र कदम उठाने का आग्रह किया है।
     दोनों केंद्रीय मंत्रीद्वय श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने उन्हें हर संभव मदद के साथ विकास कार्यों में शीघ्र ही सहयोग दिए जाने का आश्वासन दिया है।
     विधायक श्री रामपाल सिंह ने बताया कि बेगमगंज सिलवानी विधानसभा क्षेत्र सहित जिले भर में विकसित और उन्नत कृषि के लिए सिंचाई परियोजनाएं स्टॉप डेम एवं किसानों की समस्याओं के संबंध में केंद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर के समक्ष मांगे रखी गई हैं । जिन्हें उन्होंने गंभीरता पूर्वक सुनने के पश्चात पूर्ण कराने के लिए अस्वस्थ किया है।

न्यूज़ सोर्स : हरि साहू,जिला मीडिया प्रभारी रायसेन