सुरेन्द्र जैन धरसीवां

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने ग्रामीणों में जागरूकता लाने ग्रामीण अंचलों में  एक नई पहल की है उनके निर्देशन में पुलिस ने खरोरा से ट्रैफिक चौपाल कार्यक्रम की शुरुआत की है। 
 जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ की राजधानी के आसपास बड़ी संख्या में गांव लगे हुए हैं और किसी न किसी काम से दुपहिया से लोगो का शहरों में आना जाना होता ही रहता है ऐंसे में यह जरूरी है कि सभी को ट्रैफिक नियमो की पूर्ण जानकारी हो प्रत्येक ग्रामीण जागरूक होगा तो सड़क हादसे भी नियंत्रित होंगे इसी को ध्यान में रखते हुए एसएसपी अजय यादव के दिशानिर्देशन में ट्रैफ़िक चौपाल कार्यक्रम की शुरुआत जिले के खरोरा ब्लॉक से की गई ।
  चौपाल  कार्यक्रम की शूरुवात ख़रोरा क्षेत्र से करते हुए ग्राम फरहदा,मुख्यालय ख़रोरा,ग्राम भैंसा में ट्रैफ़िक जागरूकता कार्यक्रम चलाया गया। चौपाल लगाकर डीएसपी ट्रैफ़िक  सतीश ठाकुर के नेतृत्व में यातायात पुलिस की टीम ने ग्रामीणजनों को ट्रैफ़िक नियमों की जानकारी दी और सड़क दुर्घटनाओं से बचाव हेतु उपयोगी जानकारी प्रदान की साथ ही ट्रैफ़िक नियमों का पालन करने, पुलिस मितान बनने व सड़क दुर्घटनाओं को रोकने जनसहयोग हेतु प्रोत्साहित किया।

न्यूज़ सोर्स : सुरेन्द्र जैन धरसीवां