indiacitynews.com
रायसेन जिले के बरेली में एक भीषण एक्सीडेंट हुआ है।  खड़े ट्रक में एक स्कूटी सवार पीछे से घुस गया रफ्तार इतनी तेज थी की स्कूटी सवार युवक के सर में चोट लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसकी स्कूटी और मृतक ट्रक में फंसा रहा जिसे मौके पर पहुंचकर पुलिस और लोगों की मदद से बाहर निकाला गया, घटना रायसेन जिले की बरेली थाना क्षेत्र की है, जानकारी के अनुसार बरेली के वायपास राष्ट्रीय राजमार्ग 45 पर खड़े ट्रक में स्कूटी सवार योगेश विश्वकर्मा पिता प्रदीप विश्वकर्मा 24 वर्षीय घुस गया हादसा इतना भीषण था कि स्कूटी सवार मृतक युवक का सर बीच में से फट गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई । इस हादसे में मृतक की स्कूटी भी चकनाचूर हो गई।
बताया जा रहा है कि योगेश विश्वकर्मा अपनी स्कूटी से पेट्रोल भरवाने बाईपास से जा रहा था तभी रोड किनारे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से मैं जा घुसा जिसमें घटनास्थल पर ही योगेश की मौत हो गई घटना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

हेलमेट पहने होता तो बच जाती जान

पुलिस द्वारा रोज ही जिले में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत अभियान चलाकर लोगों को हेलमेट लगाने और यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। लोग हैं कि मानने को तैयार ही नहीं है। बीते 15 दिनों में ही रायसेन जिले में 4 एक्सीडेंट हुए हैं। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है।

न्यूज़ सोर्स : Icn