भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने बीजेपी कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान (Dakumar singh chauhan) को श्रद्धांजलि दी. प्रदेश बीजेपी कार्यालय में श्रद्धांजलि का कार्यक्रम रखा गया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तमाम बड़े नेताओं के साथ स्टेट हैंगर नंदकुमार सिंह चौहान का पार्थिव शरीर लेने के लिए पहुंचे थे. वह पार्थिव शरीर के साथ ही स्टेट हैंगर से प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुंचे, जहां पर सभी बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने श्रद्धांजलि दी. इसके बाद नंदकुमार सिंह चौहान के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव बुरहानपुर ले गए. यहां पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, प्रभात झा के साथ  तमाम बीजेपी के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी बीजेपी कार्यालय में श्रद्धांजलि दी. कमलनाथ ने कहा कि मेरे साथ राजनीतिक क्षेत्र में रहे. संसद में मेरे साथ रहे. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला. काफी दुखी हूं. उन्होंने कहा कि उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में ईश्वर हिम्मत देने का काम करें.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि इतने जल्दी यह दिन देखना पड़ेगा. वे कार्यकर्ताओं के प्राण थे. दिन-रात जनता की सेवा में जुटे रहने वाले  जनसेवक थे. निमाड़ के वह दिल थे. निवाड़ की नैया, नंदू भैया का नारा हर सबकी जुबान पर था. हम सभी दुखी हैं. यह पार्टी के नहीं बल्कि लाखों कार्यकर्ताओं की व्यक्तिगत क्षति है. नन्दू भैया बहुत याद आएंगे. वहीं, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा- यह भारतीय जनता पार्टी के लिए अपूर्ण क्षति है. हम उनके मार्गदर्शन पर मिले सभी कामों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे.