उर्वशी रौतेला भले ही एक्टिंग की दुनिया में बहुत सक्रिय नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर अपने फैंस से कनेक्ट होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हालांकि जब से ऋषभ पंत के साथ उनका नाम जुड़ा है तब से वह कोई भी वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो हंगामा होना तय है। यूजर्स उनकी फोटोज और वीडियोज को ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं। और इसी को लेकर कमेंट भी कर रहे हैं।

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह डांस और तीरंदाजी करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ उर्वशी ने कैप्शन दिया है कि, दिवाली ऑस्ट्रेलिया में मनाऊं या फिर भारत में? ये वीडियो और कैप्शन पढ़ने के बाद तो यूजर्स ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। फैंस उर्वशी के इस वीडियो पर भी ऋषभ पंत से जोड़कर कमेंट्स कर रहे हैं।

उर्वशी का वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'पंत भाई को मना लो पहले फिर दिवाली मनाना'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये निशाना ऋषभ भाई के दिल पर लगाने से काम बनेगा, इधर कुछ नहीं होगा'। एक और यूजर ने लिखा- 'आ जाओ दीदी और कितनी सेल्फ रिस्पेक्ट की धज्जियां उड़ाओगी'। एक शख्स ने कहा- 'आपकी दिवाली तो ऋषभ पंत को देखकर ही मनेगी'।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री वहां टीम इंडिया को चीयर करने गई हैं। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि उर्वशी ऑस्ट्रेलिया किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में गई हैं।