India city news.com
रायसेन जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अजीत नगर में जादू टोने के शक में सगे भतीजे राजू उर्फ राजकुमार ने चाचा चाची पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिसमे चाचा की मौत हो गई जबकि चाची को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला किया था, जिसमें चाचा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी मृतक की पत्नी भोपाल अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है ।
पुलिस को आरोपी राजू उर्फ राजकुमार द्वारा बताया गया कि कमल सिंह उइके की झाड़-फूंक के कारण उसके दो भतीजे पैदा होते ही खत्म हो गए एवं उसके परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य खराब रहने लगा अपने रिश्ते के चाचा पर झाड़-फूंक एवं गुनियाई करते रहने का शक आरोपी के दिमाग पर इतना चड़ गया कि 13,14 अप्रैल 2022 की रात्रि रज्जू के भाई की तबीयत अचानक खराब हुई जिस कारण वे आवेश में आ गया और रात्रि मैं घर पर सो रहे दंपती कमल सिंह पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया तभी उसकी पत्नी गिरजा बाई जाग गई तब आरोपी ने उस पर भी वार किए और भाग गया।
पुलिस द्वारा दिए गए बयान के बाद राजू उर्फ राजकुमार से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी एवं खून मे सने कपड़े जब्त कर गिरफ्तार कर लिया है।

न्यूज़ सोर्स : Icn