प्रवीण तोगड़िया ने यूक्रेन से लौटे छात्रों को भारत में एडमिशन की मांग की
(बरेली से अंकित तिवारी की रिपोर्ट )
India city news.com
रायसेन जिले के सिलवानी में अल्पप्रवास पर पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया न यूक्रेन से लौटे छात्रों को भारत में एडमिशन की मांग की है।
उन्होंने कहा कि यूक्रेन युद्ध के दौरान भारत देश लौट रहे देश के करीब 18,000 एमबीबीएस के छात्रों को भारत सरकार को मेडिकल कॉलेजों में दाखिला दिलाना चाहिए। क्योंकि वह अब यहां से वापस नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि छात्रों के लिए सरकार को कोई ठोस योजना बनानी होगी।

राम मंदिर तो बन गया अब आगे जितने भी संकल्प हैं उन्हें भगवान श्रीराम चन्द्र पूरा करेंगे। काशी और मथुरा के भी भव्य मंदिर तो बनेंगे ही।साथ ही हिंदुत्व की भावना को लेकर हम काम कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि समृद्ध हिंदू, सुखी हिंदू, सुरक्षित और सम्मान युक्त हिंदू का संकल्प लेकर अंतरराष्ट्रीय राष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल देश भर में काम कर रहा है। हमारा संकल्प है कि भारत देश में कोई हिंदू बिना हेल्प के नहीं रहेगा। इसलिए वह भारत में हिंदू हेल्पलाइन चला रहे हैं। भारत में कोई भी हिंदू बिना पैसे के, बिना डॉक्टर के ना रहे इसलिए वह ऑल इंडिया हेल्पलाइन चला रहे हैं। भारत में कोई हिंदू भूखा ना रहे इसलिए वह एक मुट्ठी अनाज की योजना मिशन चला रहे हैं। इसके अलावा बिना पैसे के कोई भी हिंदू जेल में ना रहे इसलिए वे मुफ्त हिंदू एडवोकेट फोरम चला रहे हैं।

राम मंदिर तो बन गया, मथुरा काशी के मंदिर भी बनेंगे.....
गोवंश की रक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि गौ हत्या हो रही है। यह चिंता बड़ी का विषय है। गौ हत्यारों पर सख्त कानून बनना चाहिए और गायों के चारागाह भी सुरक्षित होना चाहिए। अयोध्या यूपी में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का मंदिर तो बन गया आगे जो संकल्प लिए थे वह भी भगवान राघवेंद्र सरकार पूरे करेंगे। इसके अलावा काशी मथुरा के मंदिर भी जरूर बनेंगे।

न्यूज़ सोर्स : Ankit