पति पत्नी जेठ जेठानी के बीच विवाद के बाद महिला आग से बुरी तरह झुलसी रायसेन रेफर, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
India city news.com
(बेगमगंज से शब्बीर अहमद की रिपोर्ट)

रायसेन जिले के बेगमगंज थाने के तहत
जनपद पंचायत के ग्राम झिरिया बरामद गढ़ी निवासी हेमंत लोधी की 25 वर्षीय पत्नी कोमल बाई लोधी उर्कोफ रीना आग से जली अवस्था में 108 के जरिए सिविल अस्पताल लाया गया। आग से कोमल भाई का चेहरा सिर और सीने पर जलने के घाव होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि पति पत्नी जेठ जेठानी के बीच विवाद के बाद आग की घटना सामने आई है इसे पूर्व पति पत्नी के बीच दहेज को लेकर विवाद होता रहा है लेकिन दोनों पक्ष के लोगों के समझाइश के बाद पति पत्नी साथ रह रहे थे दोपहर करीब 1 बजे पति पत्नी के बीच विवाद की बात महिला के भाई अजब सिंह लोधी ने बताते हुए कहा कि पहले मारपीट हुई उसके बाद आग लगा दी गई जबकि मृत्यु पूर्व बयान में कोमल बाई ने पति पत्नी जेठ दिलीप और जेठानी के बीच विवाद की बात बताते हुए चूल्हे से आग लगने की घटना बताई है।
कोमल बाई मूलत: चंदनहारी थाना राहतगढ़ की रहने वाली है करीब 9 साल पहले उनका विवाह हेमंत लोधी से हुआ था दोनों से एक बेटी और दो बेटे है।
गांव के लोगों ने कोमल बाई के मायके वालों को सूचित किया जिन्होंने 108 को सूचना देकर बुलाया और गांव पहुंच गए भाई अजब सिंह अपनी बहन को माता पिता व बहनों के साथ अस्पताल में लाकर प्राथमिक उपचार के बाद रायसेन ले गए लेकिन इस दौरान महिला का पति हेमंत लोधी अस्पताल आया और देख कर चला गया तथा हेमंत लोधी के परिजन कोई भी अस्पताल नहीं आए और ना ही महिला के बच्चों को कोई अस्पताल लेकर आया जिससे भाई के आरोप सही नजर आ रहे हैं। गांव के लोग भी परिवार में विवाद होने की बात बता रहे हैं। तहसील से अधिकारी ने महिला के बयान लिए हैं। आग से महिला 30 से 35 प्रतिशत जल गई है।

न्यूज़ सोर्स : Begumganj