सीहोर बैतूल में छापा,स्वास्थ्य विभाग के बाबू के घर मिले 45 लाख नगद EOW का छापा
Indiacitynews.com
(सीहोर से शिवराज सिंह राजपूत की रिपोर्ट)

सीहोर EOW एसपी राजेश मिश्रा ने बताया कि टीम ने सीहोर और बैतूल में एक साथ कार्रवाई कि जिसमे करीब 45 लाख रुपए नगदी आठ लाख रुपए के आभूषण मिले हैं। घोटाले की आशंका से इनकार नहीं किया।शहर की पाश कालोनी दांगी एस्टेट में रहने वाले स्वास्थ्य विभगा के लिपिक के बी वर्मा के यंहा EOW में छापेमार कार्रवाई की है| यह कार्रवाई लगातार जारी है और विभाग की ओर से खुलासा नही किया गया गया है सूत्र बता रहे है आय से अधिक संपत्ति मिली है|
जानकारी के अनुसार, सीहोर में लिपिक के पद पर स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ रहे केबी वर्मा इस समय बैतूल में पदस्थ हैं। उनका घर बैतूल शहर की पॉश कॉलोनी दांगी एस्टेट में है यंहा कुछ देर पहले आर्थिक अपराध इंवेस्टिगेशन ब्यूरो ने छापा मार कार्रवाई की है। सूत्र बता रहे है कि लिपिक यंहा से 45 लाख रुपए नगद सोने चांदी के आभूषण और जीवन बीमा निगम की पालिसी मिली है। EOW घर का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया है और अंदर कार्रवाई लगातार जारी है।
उल्लेखनीय है कि वर्मा सीहोर स्वास्थय विभाग में स्टोर कीपर के पद पर लंबे समय तक पदस्थ रहे है अभी वर्तमान में उनकी पदस्थापना बैतूल है बताया गया है की EOW ने एक साथ दोनों जगह कार्रवाही की है।

न्यूज़ सोर्स : Sehore shivraj singh