महाविद्यालय में प्रोफ़ेसर के अभद्र व्यवहार और अव्यवस्थाओं को लेकर छात्रों ने सौंपा ज्ञापन
बेगमगंज
India city news.com
(बेगमगंज से शरद शर्मा की रिपोर्ट)

पंडित दीनदयाल उपाध्याय
महाविद्यालय में अव्यवस्था एवं प्रध्यापकों के अभद्रपूर्ण व्यवहार को लेकर महाविद्यालय के छात्रों ने प्राचार्य प्रोफेसर नीलिमा दुबे को ज्ञापन सौंपा शिकायतों का शीघ्र निराकरण करने की मांग की है।
     ज्ञापन में कहा गया है कि हम सभी महाविद्यालय के अध्ययनरत छात्र हैं
महाविद्यालय में छात्र छात्राओं से नियमित प्रध्यापकों द्वारा अभद्रपूर्ण व्यवहार किया जाता है महाविद्यालय में  निमिषा महेश्वरी व राजा चौहान द्वारा छात्रों से अभद्र व्यवहार किया जाता है एवं कक्षाओं का संचालन सही ढंग से नहीं किया जा रहा है।  छात्र-छात्राओं को सही समय पर सूचना प्रदान नहीं की जाती है। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि महाविद्यालय में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है और महाविद्यालय प्रशासन का ध्यान नहीं जाता जिसमें छात्राए अपने आप को आसहिज तथा असुरक्षित महसूस करती हैं। महाविद्यालय में चारों तरफ गंदगी का अंबार लगा हुआ है स्वच्छता के संबंध में ध्यान नहीं दिया जा रहा है।महाविद्यालय में विगत 2 वर्षों से छात्रों के लिए पुस्तकालय से पुस्तकों का वितरण नहीं किया गया है जबकि महाविद्यालय में पुस्तके उपलब्ध है जिससे छात्र छात्राओं के अध्ययन में बाधा उत्पन्न हो रही है एवं परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है  निर्धन वर्ग के छात्र छात्राओं के अध्ययन में परेशानी हो रही है।
 महाविद्यालय में 3 वर्ष पूर्व जिम का उद्घाटन किया गया था परंतु छात्रों के उपयोग के लिए अभी तक नहीं खोला गया जिससे छात्र इस सुविधा से वंचित हैं ।
महाविद्यालय में कंप्यूटर लैब की सुविधा उपलब्ध है परंतु अभी तक यह उपयोग में नहीं है जिससे छात्र छात्राओं को इस सुविधा का लाभ नहीं मिल पा रहा है जिससे छात्र- छात्राओं का भविष्य संकट में है
   ज्ञापन में मांग की गई है कि छात्र- छात्राओं को मांगों का निराकरण जल्द से जल्द किया जाए अन्यथा छात्र-छात्राए द्वारा उग्र आंदोलन किया जावेगा। 
      ज्ञापन सौंपने वाले प्रमुख छात्रों में प्रशांत जाट, अनिल ठाकुर, देव दुबे, भानु प्रताप दुबे, तेज सिंह लोधी, शैलेंद्र गुर्जर, रोहित राजपूत, शिवम यादव , अभय विश्वकर्मा, गौरव राजपूत, निखिल विश्वकर्मा, राम श्रीवास्तव, रक्षा राजपूत, विधि जैन,  दीप मीणा,  जलज आदि शामिल है।

न्यूज़ सोर्स : Icn