जैनश्री होटल में भावेश की मौत के वाद पुलिस ने मुंबई में रहने वाले महिला के पति को फोन करके बुलाया,पहचान के डर से सांची में ठहरी थी महिला, भोपाल,विदिशा भी गई थी,
सागर में पहचान होने एवं भेद खुलने के डर से महिला खुद ही भावेश से मिलने के लिए सांची आकर ठहरी हुई थी
India city news.com
रायसेन जिले के साँची स्थित होटल जैन श्री के होटल में सरपंच प्रतिनिधि भावेश की मौत के बाद जब सांची पुलिस ने मुम्बई में रहने बाले महिला के पति को फोन करके घटना की जानकारी दी तथा उसे सांची बुलाया । पुलिस सूत्रों के अनुसार उसके पति को जब सूचना दी तो पहले तो उसे पुलिस की बात पर विश्वास नहीं हुआ तो उसने खुद अपनी पत्नी को फोन लगाकर बात की तब जाकर उसे यकीन हुआ। उसके बाद वह अपनी पत्नी को लेने के लिए सांची पहुंचा।
उल्लेखनीय है कि 11 फरवरी से सागर से आकर महिला भावेश के साथ होटल जैन श्री में ठहरे थे। महिला और बच्चे भावेश के साथ रोज ही घूमने भी जाते थे। इस दौरान विदिशा और भोपाल भी गए थे। महिला के साथ उसका दस साल का बेटा और एक 4 साल की बेटी भी थी।अभी भावेश के परिवार के लोगों बयान नहीं लिए जा सके हैं। महिला के बच्चे भावेश को मौसाजी कहते थे।रायसेन जिले के साँची स्थित होटल जैन श्री के होटल में उमरिया पंचायत की महिला सरपंच के बेटे का शव 13 फरवरी को मिला था। भावेश सागर की एक महिला मित्र और उसके दो बच्चों के साथ होटल के रूम नंबर 203 में रुका था।

न्यूज़ सोर्स : Police source