India city news.com
रायसेन जिले के सुल्तानगंज थाने के तहत घाना निवासी दो साल से पुलिस के चक्कर काट रहे घूरनसिंह आदिवासी की लापता दो साल से अगवा बेटी को तलाशने के लिए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने ज्ञापन सौंपकर 25 मई को दी प्रदर्शन की धमकी दी है।
तथा बेगमगंज में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है ज्ञापन में मांग की है कि घूरन सिंह की बेटी विगत 2 साल से लापता है गांव का ही युबक उसे अगवा कर कर ले गया था। जिसकी रिपोर्ट थाना सुल्तानगंज में दर्ज कराई थी आरोपी रज्जू राजपूत गांव का ही निवासी है जिस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई लड़के परिवार के पिता एवं अन्य रिश्तेदार घर आकर बार-बार पीड़ित पिता को धमकाते हैं और रिपोर्ट वापस लेने की धमकी देते हैं लड़का पक्ष के द्वारा बार-बार धमकाया जा रहा है राजीनामा के लिए दबाव बनाया जा रहा है इसी बात के चलते 2 वर्ष गुजर गए लेकिन लड़की का आज तक कोई पता नहीं है हमारी बेटी को मार दिया गया है हम लोग थाने पहुंचे फिर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। प्रशासन द्वारा अगर 24 घंटे के अंदर न्याय नहीं मिलता तो हम सभी आदिवासी 25 मई को बड़ी संख्या मैं एकत्रित होकर धरना प्रदर्शन करेंगे।
लापता युवती के पिता घूरन आदिवासी ने परिवार सहित स्वेच्छा मृत्यु की मांग का आवेदन बेग़मगंज एसडीएम को दिया है। जिसमें लिखा है कि मेरी लड़की के साथ घटना घटी जिससे समाज में मेरी छवि खराब हुई है और हमारे पूरे परिवार को सदमा बैठ गया है। लड़की की मां एवं तीन बच्चे एवं मैं स्वयं स्वेच्छा म्रत्यु की मांग करता हूं क्योंकि प्रशासन द्वारा मुझे आज तक न्याय नहीं दिलाया गया समाज में मेरा कोई स्थान नहीं रहा है इन सभी कारणों के चलते हम स्वेच्छा म्रत्यु चाहते है जिसकी अनुमति दी जाए।

न्यूज़ सोर्स : Icn