IAS अधिकारी नियाज खान के विवादित ट्वीट पर मंत्री सारंग ने कहा नियाज खान अपनी सीमाएं लांघ रहे हैं,फिर किये 2 नए ट्वीट
मप्र के आईएएस नियाज खान ने आज कश्मीर फाइल्स पर फिर दो ट्वीट किये
India city news.com
भोपाल। मप्र कैडर के आईएएस नियाज खान के फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर किये गये ट्वीट से मप्र में सत्ता और भाजपा विधायक नाराज है। प्रदेश के मंत्री और विधायकों ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इधर किसी भी प्रकार की कार्रवाई से बेफिक्र नियाज खान ने इस फिल्म को लेकर आज फिर दो ट्वीट कर दिये हैं। नियाज खान मंत्रालय में लोक निर्माण विभाग में उप सचिव हैं। उन्होंने पहले ट्वीट में कश्मीर फाइल्स के निर्माता से कई राज्यों में होने वाली मुसलमानों की हत्याओं पर भी फिल्म बनाने को कहा था।
नियाज खान ने आज दो ट्वीट किये हैं।
1 - कश्मीर फाइल्स की आय 150 करोड़ तक पहुंची, बढ़िया।लोगों ने कश्मीरी ब्राह्मणों की भावनाओं के लिए बहुत सम्मान दिया है। मैं फिल्म निर्माता का सम्मान करूंगा कि वह सारी कमाई ब्राह्मण बच्चों की शिक्षा और कश्मीर में उनके लिए घरों के निर्माण में स्थानांतरित कर दे। यह एक महान दान होगा।
2 - समाज का एक हिंसक तबका है जिसने सच सुनने के लिए अपने कान बंद कर लिए हैं। तथाकथित पढ़े-लिखे लोग भी सच बोलने वाले को गाली देने के लिए गाली के स्तर की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। खराब परवरिश और कट्टरपंथियों की कंपनी ने उनका दिमाग खा लिया है। गंदी भाषा का प्रयोग उनके दिमाग को दिखाता है।
नियाज खान पर विवादित ट्वीट को लेकर गिर सकती है गाज।
प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है । उन्होंने कहा है कि नियाज खान अपनी सीमाएं लांघ रहे है
जिस पद पर वह है उसकी अपनी आचार संहिता है ।वह फिरकापरस्ती और अराजकता फैला कर लाइम लाइट में आना चाहते है।यह उनके सर्विस रूल के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि मैं आज ही कार्मिक विभाग को पत्र लिख रहा हूँ कि ऊनके खिलाफ कार्यवाही की जाएं।

न्यूज़ सोर्स : Icn