India city news.com
सांची पुलिस की बडी कार्यवाही आई.पी.एल.क्रिकेट मेच पर सट्टा लगाते हुए साँची की जैनश्री होटल से 03 आरोपी गिरफ्तार किये गए हैं।
करीब 31 लाख रुपये का लेखा जोखा आई.पी.एल.क्रिकेट मेंच पर सटोरियो द्वारा सट्टा खेला जा रहा था। पुलिस अधीक्षक रायसेन श्री विकाश कुमार शाहवाल के निर्देशन में ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अमृत मीना एवं एस डी ओ पी रायसेन श्रीमती अदिती बी सक्सेना के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सांची श्री अमर सिंह निगम के नेतृत्व में
मुखबिर की सूचना पर जैनश्री होटल के कमरा नंबर 103 में दबिश दी गई। टीम के द्वारा मौके से आई पी एल में RCB VS LUCKNOW SUPERGIANTS के मैच में टीवी एवं मोबाइल फ़ोन पर जीत हार का दाँव लगाते हुए तीन लडको को गिरफ्तार किया गया। जिनसे आईपीएल क्रिकेट मेच पर सट्टा लगाने के बारे में पूछताछ की गई जिन्होने बताया कि हम तीनो आईपीएल मेच पर सट्टा लगाकर रजिस्टर में लिख रहे है तथा मौके पर आरोपीगणो के पास से एक रजिस्टर जिसमे आईपीएल क्रिकेट मेच के अलग-अलग टीमो के नाम पर हारजीत का दाव लगाकर रूपये पैसो को अंको से लिखकर सट्टा खेल रहे थे कि जिसमें उसका हिसाब लगभग 30 लाख 82 हज़ार रूपये के करीबन लेख है एवं सभी आरोपीगणो के हस्ताक्षर है। टीम द्वारा मौके पर तलाशी लेने से आरोपी निखिल जैन एवं अखिल जैन के कब्जे से दो तलवारे भी मिली है। उक्त कार्यवाही में थाना सांची में 4(क) सट्टा एक्ट एवं 25 आर्म्स एक्ट के तहत कायमी की गई।


*गिरफ्तार आरोपीगण-*

1.*निखिल उर्फ कपिल जैन पिता निर्मल जैन* उम्र 24 वर्ष निवासी न्यू बस स्टैंड कैनरा बैंक के ऊपर सांची

2.*अखिल उर्फ अक्कू जैन पिता निर्मल जैन* उम्र 21 वर्ष निवासी न्यू बस स्टैंड कैनरा बैंक के ऊपर सांची

3.*अंशुल जैन पिता सुबोध जैन* उम्र 27 वर्ष निवासी इंडस टाउन 11 मील


*जप्त मशरूका*-
1.सोनी कंपनी का टी वी एवं सेट अप बॉक्स

2. 07 मोबाइल फ़ोन

3.रजिस्टर एवं लीड पेन

4. 02 तलवार

*सराहनीय भूमिका* -
थाना प्रभारी अमर सिंह निगम ,सउनि राजेश बड़गुजर, सउनि राजू यादव,प्र आर केदार सिंह ,प्र आर सुरेंद्र सिंह ,आर सत्येंद्र लोधी एवं आर गगन शर्मा की उक्त कार्यवाही में सराहनीय भूमिका रही।

न्यूज़ सोर्स : Police