बिजली चोरों ने MPEB जूनियर इंजीनियर को कुए में धक्का दिया 
India city news.com

(शिवराजसिंह राजपूत की रिपोर्ट)


बिजली चोरी का पंचनामा बनाने और उपकरण जब्त करने से आक्रोशित थे आरोपी

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के इछावर मैं बिजली की चोरी पकड़ने गए जेई को कुए में फैका लाइनमेन और हेल्पर को कई मीटर दौड़ाया फोटो बिजली चोरी के आरोपियों के खिलाफ विद्युत अगले की कार्रवाई करना उस समय गहमा प गया, जब आरोपियों ने विद्युत अमले के साथ गाली गलौच करते हुए जई को कुएं में फेंक दिया। साथ ही मौजूद कर्मचारियों को पीटने के लिए आरोपी डंडे लेकर उनके पीछे दौड़े कर्मचारियों ने मौके से भागकर तथा जेई ने कुएं से जैसे वैसे बहार निकलकर अपनी जान बचाई। इस दौरान आरोपियों ने जेई के दो गोबाईल फोन तथा जन्त किये गए विद्युत उपकरण भी छीन लिए । घटना मंगलवार दोपहर की है। जई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार विद्युत वितरण कंपनी के इछावर वितरण केंद्र का अमला सहायक प्रबंधक चंद्रशेखर सिंह के नेतृत्व में मंगलवार दोपहर को विद्युत पंप कनेक्शनों के रूटिन चैकिंग के लिए गांव ढावला माता गया था। इसी दौरान अपने को सुल्जनसिंह पिता नदसिंह भोजराज पिता रमेश परमार और कैलाश पिता देवीसिंह के तीन विद्युत पप बिना कनेक्सन के चलते हुए मिले। इस पर अगले ने पंप मालिकों के खिलाफ पंचनामा तैयार कर विद्युत उपकरण स्टार्टर तार आदि जब्त कर लिए। इसी बीच कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और आकर कर्मचारियों के साथ गाली गलोच करते हुए कुए के पास बड़े जेई को धक्का देकर कुएं में फेंक दिया तथा दूर सादे कर्मचारियों को मारने के लिए इडे लेकर उनके पीछे दोई। इस पर कर्मचारी अपनी जान बचाकर मौके से फरार हो गए। जेई जे मी जैसे पैसे कुएं से निकलकर अपनी जान बचाई। 
बाईट जेई श्री शेखर सिंह ने बताया कि आरोपियों ने उसे कुएं में फेंकने के बाद उस पर उपर से पत्थर आदि फेंके। हालांकि कुएं से जैसे जैसे बहार निकलकर अपनी जान बचाई। जई का कहना है कि इस दौरान आरोपियों ने मेरे दोना मोबाईल फोन और जत किये गए स्टार्टर सार आदि विद्युत उपकरण भी छीन लिए

न्यूज़ सोर्स : Sehore