India city news.com
(राजकिशोर सोनी)
रायसेन जिले के उदयपुरा थाना क्षेत्र के तहत ससुराल से अपनी पत्नी को अपने घर लाते समय रास्ते में पति ने ड्राइवर के साथ मिल कर की पत्नी की हत्या कर सड़क दुर्घटना बनाने की साजिश रच डाली। लेकिन डॉक्टर और पुलिस की चतुराई से पर्दाफाश हो गया। आरोपी पति ने पत्नी का चलती कार में मुँह नाक दवाकर हत्या कर कार को खेत मे उतार दी।तथा कार के कांच तोड़ कर पुलिस को सड़क दुर्घटना की सूचना दे दी।
दरअसल पति पत्नी के बीच विवाद का मामला न्यायालय में चल रहा है। न्यायालय के नोटिस पर एक माह के लिए पत्नी को घर मे रखने के बाद पेशी पर कटनी लेकर गया था । सुसराल से बापिस घर आते समय रास्ते मे साजिश रच घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी पति और ड्राइवर को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने कहा फैक्टरी में किसी लड़की से अफेयर के चलते उसकी बेटी को प्रताड़ित करता था इसी के चलते उसने की हत्या कर दी। प्रतिभा चौकसे
मृतिका की माँ ओर परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है फैक्ट्री में किसी लड़की के साथ अफेयर था जिस कारण तलाक दे रहा था दहेज की मांग करता था लड़की को प्रताड़ित करता था ।
डॉ राहुल रघुवंशी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुरा ने बताया कि पोस्टमार्टम में मृतिका प्रियंका मालवीय की मुह ओर नाक को दवा कर सांस रुकने के कारण हत्या होना प्रतीत होती है जब सुबह पत्नी को लेकर आए थे तो प्रथम दृष्टया मामला ड्राइवर और पति के हाव भाव देखते हुए मामला संदिग्ध लगा पुलिस को सूचना दी गई।प्रकाश शर्मा थाना प्रभारी उदयपुरा ने बताया कि पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया 302 34 201 का अपराध दर्ज किया है विवेचना जा रही है आरोपी पति एवं ड्राइवर सुहाग कुमार को अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया था दोनों इटारसी के रहने वाले हैं।

न्यूज़ सोर्स : Police