India city news.com
रायसेन जिला अस्पताल की एक स्टाफ नर्स की स्कूटी से अस्पताल में भर्ती एक मरीजे के अटेंडर का पैर क्या लग गया।नर्स ने बबाल मचा दिया। नर्स मरीज की अटेंडर से अपनी स्कूटी साफ करवाकर ही मानी। इतना ही नहीं जाते-जाते नर्स धमकी भी दे गई। जिस से शिकायत करना है कर लेना । पूरा मामला आज सुबह का है। अपने पिता का इलाज कराने आई सविता के पिता जिला अस्पताल में भर्ती हैं।
अस्पताल की सफाई के दौरान बाहर नो पार्किंग में खड़ी स्टाफ नर्स की स्कूटी पर बैठ गई। इस दौरान पैर लगने से स्कूटी की सीट गंदी हो गई। जैसे ही नर्स ने बाहर आकर देखा तो वह आग बबूला हो गई।
और सबके सामने ही सविता से स्कूटी साफ करने का बोला तो उसने स्कूटी साफ कर दी। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई नर्स ने बदतमीजी करते हुए कहा कि जिस से शिकायत करना है कर देना तुम्हारे बाप की जगह है क्या। सविता कुशवाहा ने इस संबंध में जिला अस्पताल के सिविल सर्जन अरुण शर्मा को एक लिखित आवेदन दिया है। उस नर्स पर कार्रवाई करने की मांग की।
घटना का सीसीटीवी फुटेज है लेकिन अस्पताल प्रवंधन दे नही रहा है। रात के समय ड्यूटी पर आते समय सीसीटीवी कैमरे में नर्स कैद हो गई। जिससे सविता ने उस नर्स की पहचान की। जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. विनोद परमार जांच की बात कह रहे हैं। 

न्यूज़ सोर्स : Health source