Indiacitynews.com
रायसेन  में पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में एक अनूठा मामला आया। जिसमें डेढ़ साल से अलग अलग रह रहे पति ने पत्नी से कान पकड़कर माफी मांगी और पति पत्नी एक हो गए।


दरअसल शराब की लत से परेशान पत्नी अपने पति को छोड़कर चली गई। SDOP अनीता प्रभा शर्मा और उनकी टीम द्वारा की गई काउंसलिंग के बाद पति पत्नी के इस  पारिवारिक झगड़े के मामले ने पति ने अपनी गलती मानते हुए पति ने पत्नी के सामने कान पकड़कर माफी मांगी।पत्नी ने भी कहा माफ किया लेकिन अब शराब पीकर मत आना ।

नहीं तो अब माफ नहीं करूंगी। (VDO) इसी के साथ पति पत्नी की आपसी सहमति से विवाद में राजीनामा हो गया है। विवाद का कारण शराब का आदी पति मजदूरी से होने वाली सारी कमाई शराब में उड़ा देता था।
एक बार जब बुरी तरह से शराब में धुत पति गिरता-पड़ता घर पहुंचा तो पत्नी बुरी नाराज हो गई ।और घर छोड़कर मायके चली गई। यह मामला पुलिस परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा और इस मामले में अब पति ने अपने कान पकड़कर पत्नी से माफी मांगी। जिस पर पत्नी उसके एक मौके और देते हुए साथ रहने को राजी हो गई। हालांकि पति ने परिवार परामर्श केन्द्र में आवेदन देकर मायके में रह रही पत्नी को वापस बुलाने की गुहार लगाई थी। 

 

न्यूज़ सोर्स : Icn