India city news.com
गृहों में कुछ गृह बहुत खतरनाक माने जाते हैं।एक बार फिर ऐसा ही बड़ा परिवर्तन होने वाला है, जो 4 राशि लग्‍न वालों के लिए अशुभ साबित हो सकता है।
ज्योतिष शास्त्र में कुछ ग्रहों को बहुत खतरनाक माना गया है। जैसे शनि राहु केतु इन ग्रहों की बुरी नजर ही जिंदगी को तबाह करने के लिए काफी है। इसलिए लोग इन ग्रहों में होने वाले बदलावों को लेकर सबसे ज्‍यादा डरते हैं। क्‍योंकि इन परिवर्तनों का लोगों की जिंदगी पर बड़ा असर पड़ता है। एक बार फिर ऐसा ही बड़ा परिवर्तन होने वाला है। जो 4 राशि लग्‍न वालों के लिए अशुभ साबित हो सकता है।
क्रूर और पापी ग्रह माने गए राहु 12 अप्रैल 2022 को अपनी राशि बदलने जा रहे हैं। इसके साथ ही कुछ राशि वालों का बुरा वक्‍त शुरू हो सकता है। लिहाजा इन मुसीबतों और नुकसान से बचने के लिए उन्‍हें अभी से कुछ उपाय कर लेने चाहिए। इसके लिए वे कुंडली में राहु की स्थिति के मुताबिक राहु की शांति के उपाय कर सकते हैं। जैसे कुत्‍ते को दूध-रोटी खिलाना

मेष राशि
मेष लग्‍न में जन्‍मे लोगों के लिए राहु का गोचर अपमानजनक स्थिति पैदा कर सकता है।वे किसी मामले में फंस सकते हैं। इसके अलावा शारीरिक या मानसिक कष्‍ट हो सकता है। बेहतर होगा राहु की शांति के उपाय करें।बृषभ राशि
जिन जातकों का जन्म वृषभ लग्न में हुआ है। उन्‍हें भी राहु का गोचर बुरा फल देगा। उनके खर्चे बढ़ेंगे।परिवार में कोई समस्‍या हो सकती है।सोच-समझकर खर्च करें और संभलकर बोलें।

मकर राशि
मकर लग्‍न में जन्‍मे जातकों के लिए राहु के राशि परिवर्तन के बाद का समय कष्‍टदायी रहेगा।उन्‍हें बिजनेस जॉब में मुश्किलें आ सकती हैं। माता को कष्‍ट हो सकता है। धैर्य से समय निकालें।
धनु राशि
धनु लग्‍न में जन्‍मे लोगों के लिए राहु का गोचर लव लाइफ में मुश्किलें लाएगा।हो सकता है कुछ लोगों का ब्रेकअप हो जाए। इसके अलावा जोखिम भरा निवेश न करें। वरना नुकसान हो सकता है।परिवार में भी मुश्किलें आ सकती हैं।

(यह सब आम मान्यताओं पर आधारित हैं।indiacitynews.com इसकी पुष्टि नहीं करता)





न्यूज़ सोर्स : Astro