ऊपर किला नीचे जिला रायसेन को सब कुछ मिला ....रिकार्ड मतों से जीतने बाले मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि बे उस मुहाबरे को खत्म करना चाहते हैं कि ऊपर किला नीचे जिला इसके सिवा कुछ न मिला ..
रायसेन को सुंदर देखने की इच्छा रखते हैं....उनके ईमानदार प्रयासों पर तो खरे उतरो ठेकेदार साहब ....
India city news.com

(राजकिशोर सोनी की रिपोर्ट)
रायसेन।प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी द्वारा रायसेन शहरवासियों के लिए विकास की सौगात देते हुए ? करोड़ रुपये मंजूर किए गए।फोरलेन सड़क चौड़ीकरण एवं सौंदर्यीकरण का ठेका हरियाणा के सड़क ठेकेदार को दिया गया है।फोरलेन सड़क, नालों के निर्माण में देरी से लोगों राहगीरों सहित व्यापारियों को रोजाना असुविधा झेलना पड़ रही हैं।जिसे लेकर वह बेहद परेशान हैं। सड़क निर्माण की गति बहुत धीमी है।लोगों का कहना है कि पिछले सवा साल से इस हाइवे फोरलेन सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। चौड़ीकरण कार्य निर्माण सुस्त रफ्तार से चलने धूल उड़ने की वजह से वाहन चालक औरआमजन परेशान हैं।
फोरलेन सड़क निर्माण नालों के घटिया बनाए जाने के मामले में नागरिकों और व्यापारियों द्वारा सड़क निर्माण एजेंसी ठेकेदार पर सवाल खड़े कर चुके हैं।साथ ही स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी समेत कलेक्टर अरविंद दुबे पीडब्ल्यूडी EE किशन वर्मा को ज्ञापन देकर समस्याओं से अवगत भी कराया है।व्यापारी शिवजीत राठौर किराना व्यापारी अनिल चौरसिया, हनुमंत सिंह राजपुरोहित आदि का कहना है कि धूल के गुबार उड़ने से लोग एलर्जी सहित आंखों की बीमारियों की चपेट में आने लगे हैं।
नहीं बनाया ड्रेनेज सिस्टम.... परेशानी रहेगी यथावत
सागर भोपाल तिराहे पर एमएच ब्रदर्स पेट्रोल पंप के सामने सड़क लेवलिंग कार्य चल रहा है।सड़क ठेकेदार के कर्मचारियो द्वारा रोड रोलर से लेवलिंग कार्य कराया जा रहा है।यहां के व्यापारियों दीपक राठौर, दिनेश सेन,राहुल नेगी, धर्मेंद्र राठौर आदि का कहना है कि यहां बारिश के मौसम में हर साल घुटनों पानी हिलोरे मारता है।पानी निकासी के इंतजाम ठीक नहीं होने से बस मालिकों से लेकर मुसाफिर परेशानी उठाते हैं।

न्यूज़ सोर्स : Raisen