CM के आदेश का नहीं है असर,रायसेन स्कूलों में नहीं पहुंच रहे शिक्षक,SDM के पास पहुंच गया छात्र, कहा नही खुल रहा स्कूल का ताला

India city news.com
(सिलवानी से शिवम नामदेव की रिपोर्ट)
कोरोना काल में पढ़ाई प्रभावित होने से परेशान विद्यार्थी अब शिक्षा अध्ययन को लेकर जागरुक होने लगे हैं बल्कि स्कूल भवन का ताला ना खुलने पर शिकायत लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के दरवाजे तक शिकायत लेकर पहुचंने लगे हैं। एैसा ही एक मामला गुरुवार को सामने आया जव कक्षा पांच का एक छात्र स्कूल का ताला दो दिन से नही खुलने से परेषान होकर षिक्ष़्ाको की षिकयत करने एसडीएम संघमित्रा बौद्व के पास पहुंच गया।
सिलवानी एसडीएम कार्यालय पहुंच कर सांईखेड़ा गांव निवासी कक्षा पांच के छात्र संस्कार साहू पिता शिवकुमार साहू ने एक लिखित आवेदन एसडीएम को सौंपा तथा कार्रवाही की मांग की। आवेदन में उल्लेख किया गया है। कि बीते तीन दिनो से गांव में स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्राथमिक विभाग की कक्षाओं में ताले लगे हुए है। हालांकि प्रदेश सरकार के द्वारा तीन दिन पूर्व शालाओं को नियमित रुप से खोले जाने के आदेष प्रसारित किए जा चुके है। बावजूद भी शालाओं का संचालन प्रारंभ नही किया जा सका है। प्रति दिन वह व अन्य छात्र समय पर स्कूल पहुंचते है लेकिन स्कूल में ताला लगा होने से वापिस आ जाते है।स्कूल बंद रहने से पढ़ाई प्रभवित हो रही है। छात्र ने कक्षाओं का संचालन शीध्र ही प्रारंभ किए जाने व जिम्मेदारो पर कार्रवाही की मांग की हैं।

न्यूज़ सोर्स : Shivam