INDIACITYNEWS.com
मध्यप्रदेश के शिक्षा की हालात क्या हैं .....रायसेन जिले के सरकारी स्कूल की इस तस्वीर से देखा जा सकता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भांजियों के हाथों में किताबों की जगह झाड़ू थामे हुए हैं। मुख्यमंत्री शिक्षा की स्थिति को सुधारने के हर संभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन उनके सपने पर शिक्षा विभाग में पदस्थ कुछ शिक्षक पानी फेरते दिखाई नजर आते है .....
 रायसेन जिले की विधानसभा भोजपुर के ग्राम तुमडाखेड़ा के सरकारी स्कूल में  जिन हाथों में किताब होना चाहिए उन हाथों में शिक्षकों ने झाड़ू थमा दी है वही स्कूल में बच्चों के लिए बने शौचालय मैं 6 महीने से ताला लगा हुआ है जिसके अंदर बड़े-बड़े पेड़ उग आए हैं वही मध्यान्ह भोजन की स्थिति भी   गड़बड़ दिखाई नजर आती है । स्कूल की प्रिंसिपल भी स्कूल समय पर नहीं आती हैं।
बच्चों के परिजनों का कहना है की हमारे द्वारा शिक्षकों को समय पर आने की बात पर प्रिंसिपल रीता नामदेव भड़क उठती है।और कहती है। कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा में जब चाहूंगी। तब आऊंगी आप जहां जाकर शिकायत करना चाहते हो कर सकते हो ।
अधिकारियों का कहना है   तुमडाखेड़ा स्कूल में शिक्षकों द्वारा लगातार लापरवाही सहित अव्यवस्था की जानकारी मिली है। मैं जन शिक्षक को भेजकर जांच करवाता हूं उचित कार्यवाही  की जायेगी।

न्यूज़ सोर्स : Icn