India city news.com

(राजकिशोर सोनी)
(परिवार के सभी 4 सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या, मुखिया ने लगाई फांसी,पत्नी ने दो बच्चों के साथ खाया जहर
पत्नी और एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत )
मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बाड़ी कस्बे में एक पूरे परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। परिवार के मुखिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं मृतक की पत्नी ने दो बच्चों समेत जहर खाकर जान दे देने की कोशिश की। महिला और एक बच्चे की मौत हो गई है। वहीं एक बच्चे की स्थिति गंभीर होने के कारण भोपाल रेफर किया गया है। पूरा मामला रायसेन जिले के बाड़ी नगर के वार्ड क्रमांक- 8 की है।
रायसेन के बाड़ी वार्ड नं. 8 के रहने वाले जितेंद्र सर्राफा (35) ने अज्ञात कारणों के चलते पत्नी रिंकी (32), बेटे वैष्णव (12) और कार्तिक (10) को पहले जहर दिया फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। जिससे पत्नी, बेटे वैष्णव और व्यापारी की मौत हो गई। वहीं छोटे बेटे कार्तिक को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया है।
एडिशनल एसपी अमृत मीना ने यूनीवार्ता को बताया कि
मामले में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। सामूहिक आत्महत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोष्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले में अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस हत्या से इंकार नहीं कर रही है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुट गई है।

न्यूज़ सोर्स : Icn