India city news.com
MPEB की भ्रष्टाचार के खिलाफ ज़ीरो टारलेन्स नीति के तहत अब मंगलवार को बिजली कंपनी के विदिशा-रायसेन सर्किल के 12 अधिकारियों को निलंबित करने के अगले ही दिन बुधवार को विदिशा के तत्कालीन महाप्रबंधक और वर्तमान में रायसेन सर्किल के महाप्रबंधक अंकुर सेठ को भी निलंबित कर दिया गया।
बिजली कंपनी भोपाल से जारी विज्ञप्ति के अनुसार मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा तत्कालीन महाप्रबंधक विदिशा वृत्त और वर्तमान में महाप्रबंधक रायसेन वृत्त अंकुर सेठ को कॉलोनियों में बाहय विद्युतीकरण कार्यों और वित्तीय अनियमितताओं सहित आउट सोर्स कर्मियों की नियुक्ति में अनियमितता एवं लापरवाही बरतने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। लेकिन सेठ ने उक्त नोटिस का समय सीमा में कोई सकारात्मक जवाब नहीं दिया। इस कारण उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी करते हुए उनकी विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। निलंबन अवधि में अंकुर सेठ का मुख्यालय मुख्य अभियंता महाप्रबंधक भोपाल कार्यालय रखा गया है।
बिजली कंपनी ने इस कार्रवाई के बाद पूरा विवरण फेसबुक पर अपने आधिकारिक पेज पर भी साझा किया है। कंपनी के प्रबंध संचालक ने गणेश शंकर मिश्रा ने फिर दोहराया है कि कंपनी में भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टालरेंस नीति है। उपभोक्ताओं से अन्याय और धाेखाधड़ी किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

न्यूज़ सोर्स : Mpeb