मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ समय से लगातार विवादों की वजह से ज्यादा चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर और उनके परिवार पर मारपीट और कमरे में बंद करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। लेकिन, इस सूची में अब एक और आरोप जुड़ गया है। अभिनेता की पत्नी आलिया ने उन पर कथित तौर पर बलात्कार करने जैसा बेहद संगीन आरोप लगाया है। 
आलिया ने शेयर किए गए वीडियो में दावा किया है कि उन्होंने अपने पति के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। अलिया वीडियो में कह रही हैं कि नवाज उनसे उनके बच्चे छीनना चाहते हैं और वह इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। रो-रोकर अपना हाल सुना रही आलिया ने बताया कि नवाज अपने बच्चों की कस्टडी चाहते हैं। आलिया ने लिखा कि एक महान अभिनेता जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर। उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है। 
वीडियो में आलिया कहती हैं जिसे नहीं पता कि बच्चे का डायपर कितने का आता है। डायपर पहनाते कैसे हैं। उसे ये नहीं पता कि बच्चे बड़े कब हो गए, उसे कुछ नहीं पता और उन बच्चों को मुझसे छीनकर ये बताना चाहता है अपने पावर से और दिखाना चाहता है कि वहां बहुत अच्छा बाप है।