टेलीविजन का लॉन्ग रनिंग शो 'कुंडली भाग्य' अब जल्द ही 20 साल का लीप लेने जा रहा है। एकता कपूर के शो में इस बड़े लीप के बाद कई बदलाव आने वाले हैं। एक तरफ जहां शो के कई मुख्य कलाकार शो को अलविदा कह देंगे, तो वहीं कई नए चेहरे अब इस शो में नजर आएंगे।कुंडली भाग्य में शो में विलेन 'पृथ्वी' की भूमिका निभा चुके संजय गगनानी इस शो को अलविदा कहने जा रहे हैं। उनके अलावा धीरज धूपर को शो में रिप्लेस करने वाले शक्ति अरोड़ा भी इस शो को अलविदा कहने जा रहे हैं। अब हाल ही में कुंडली भाग्य के लीप आने से पहले सेट पर ये एक्टर काफी इमोशनल हो गया।

शो में शक्ति अरोड़ा ने लीप से पहले अपने आखिरी दिनों की शूटिंग की। बीते महीने ही ये खबर आई थी कि वह इस शो को अलविदा कहने वाले हैं। अब शो में करण लूथरिया का किरदार निभाने वाले एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे इतनी खूबसूरत यादें देने के लिए मेरी कुंडली भाग्य की टीम आपका धन्यवाद। इतनी टैलेंटेड टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा।

मैं जिनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, वह लिस्ट बहुत ही लंबी है, लेकिन आप उसे देखें और एन्जॉय करें।शक्ति अरोड़ा ने एकता कपूर से लेकर अपने शो के डायरेक्टर साहिल शर्मा, अंजुम फकीह सहित पूरी स्टारकास्ट के लिए खास मैसेज लिखा, लेकिन उन्होंने जो मैसेज श्रद्धा आर्या के लिए लिखा, उसने फैंस का दिल छू लिया।श्रद्धा आर्या की तारीफ करते हुए शक्ति ने लिखा, 'श्रद्धा आर्या इतनी अच्छी सह-कलाकार होने के लिए आपका धन्यवाद। आपने मुझे लिखना सिखाया और एक अच्छा सीन देने में मेरी मदद की।

शक्ति अरोड़ा के अचानक शो छोड़ने से फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हम आपको बहुत याद करेंगे, आपके बिना ये शो बिल्कुल अधूरा है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अर्जुन सूर्यवंशी के रूप में शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए आपका धन्यवाद, एक ऐसा आदमी जो एंग्री यंग मैन है और अपना बदला लेना चाहता है, लेकिन फिर भी उसके दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर है।हम इन पलों को हमेशा याद रखेंगे और सराहेंगे'। अन्य यूजर ने लिखा, 'करण का किरदार निभाने के लिए शक्ति अरोड़ा आपका धन्यवाद। आपने हमें अपनी परफॉर्मेंस से हैरान किया है और मेरा दिल जीत लिया है। श्रद्धा के साथ आपकी केमिस्ट्री मैजिकल है'।