फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल सेठ जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। दरअसल, एक्ट्रेस इशिता इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और इसी बीच वह एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। कपल अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की है।

इशिता ने प्रेग्नेंसी को बताया सुंदर फेज

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इशिता ने कहा कि मेरे जीवन का यह फेज बहुत सुंदर, रोचक और अलग रहा है।  उसका सबसे अच्छा हिस्सा किक महसूस करना है।  उन्होंने आगे कहा कि मैंने हमेशा इसके बारे में कई लोगों से सुना था, लेकिन मुझे लगता है कि जब आप खुद इस चीज को महसूस करते हो, तो लगता है कि यह बहुत अच्छा अहसास है। इन सभी में मजे की बात यह है कि ज्यादातर रात के वक्त होता है, इसलिए में रात के समय ठीक से सो नहीं पाती हूं, क्योंकि छोटे बच्चे को रात में सोना पसंद नहीं हैं। 

चीजों में हो रहे हैं बदलाव

एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के बाद के बदलाव को लेकर बात करते हुए कहा है कि इस बीच बहुत सारी चीजें हैं जो बदली हैं। आपका शरीर बदल रहा है, आपकी पसंद और नापसंद बदल रही है, जो चीजें मुझे पहले पसंद हुआ करती थीं, वो अब मुझे पसंद नहीं है, मैं इस दौरान कई नई चीजें ट्राई करने लगी हूं। उन्होंने आगे बताया कि उन्हें कभी भी फल पसंद नहीं थे, लेकिन अब उन्हें फल पसंद हैं। इसलिए ताकि उनका बच्चा स्वस्थ हो। 

साल 2017 में कपल ने की थी शादी

आपको बता दें कि कपल का शादी साल 2017 की 28 नवंबर को हुई थी। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। वहीं, कपल की शादी को पांच साल बीत चुके हैं, जिसके बाद वे अब अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगे।