Road Accident In Mumbai : मुंबई में पिछले सप्ताह एक महिला का रोड एक्सीडेंट हुआ. एक व्यक्ति जिसके कार के सामने महिला कथित तौर पर बेहोस होकर गिरी थी, ने महिला को अस्पताल पहुंचाया. बुजुर्ग महिला के परिजनों ने उसका धन्यवाद किया.

फिर आखिर ऐसा क्या हुआ कि पुलिस ने उसे ही गिरफ्तार कर लिया. सुनने में यह कहानी जितनी टेढ़ी है उतनी ही टेढ़ी यह असलियत में भी है. आइए जानते है कि कैसे एक व्यक्ति खुद बुजुर्ग महिला को नुकसान पहुंचाता है और नेकी का ढोंग करता है.

घटना मध्य मुंबई की है जहां पिछले सप्ताह 73 साल की बुजुर्ग महिला को कार से कुचलने के बाद खुद को भला मानस साबित करने के लिए उन्हें अस्पताल पहुंचाने और घटना को महज दुघर्टना साबित करने का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि मध्य मुंबई के सियोन में मंदिर जाने के लिए निकलीं पुष्पा धनजी केनी को सड़क पार करने के दौरान एक कार ने टक्कर मार दी.

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी इस्माल अंसारी ने घटना के बारे में यह दावा किया कि 10 सितंबर को सड़क पार करते हुए महिला अचानक बेहोश हो गयीं और उसकी गाड़ी के सामने गिर गयीं. लेकिन जब CCTV फुटेज की जांच की गई तो आरी असलियत निकलकर सामने आई. पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि बुजुर्ग महिला को अपनी कार से टक्कर मारने के बाद आरोपी ने महिला के मोबाइल से उनकी बेटी को कॉल किया और बताया कि चक्कर आने के बाद वह सड़क पर गिर गयी थीं और वह उन्हें सियोन अस्पताल ले जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला की बेटी मध्य रेलवे में मुख्य बुकिंग लिपिक है. अधिकारी के अनुसार, आरोपी ने केनी की बेटी से अस्पताल पहुंचने को कहा और जब महिला की बेटी अस्पताल पहुंची तब उसने उसकी मां को समय से मदद पहुंचाने को लेकर आरोपी को धन्यवाद दिया. हालांकि, इस घटना के अगले ही दिन इलाज के दौरान केनी की मौत हो गयी और उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

मामले की आगे की जानकारी देते हुए सियोन थाने के एक अधिकारी ने यह बताया कि जब संबंधित इलाके का पिछले शनिवार का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तब पता चला कि बुजुर्ग महिला केनी को अंसारी ने अपनी कार से टक्कर मारी थी. अधिकारी ने यह फुटेज केनी के बेटे और कार चालक को भी दिखाया. पुलिस के अनुसार, केनी के बेटे से मिली तहरीर के आधार पर सियोन थाना पुलिस ने अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.