पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनके फैंस हर जगह मौजूद हैं। ऐश्वर्या ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

इन दिनों ऐश्वर्या राय फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस वक्त पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जुटी है। वहीं, फिल्म रिलीज के पहले  ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या की ब्यूटी को लेकर अनुष्का शर्मा ने ऐसा सवाल किया की एक्ट्रेस भी कुछ पल के लिए सोच में पड़ गईं।  

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कौन है?

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा,  ऐश्वर्या से पूछती हैं, ‘आपको दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिना जाता है। क्या आप मानती हैं कि आप दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं और अगर नहीं तो आपके मुताबिक कौन है? आप अपनी मां का नाम नहीं ले सकती हैं या और न ही अपने किसी परिवार में किसी का।'

ऐश्वर्या ने दिया दिल जीतने वाला जवाब  

अनुष्का शर्मा के इस सवाल पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेहद ही समझदारी के साथ जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘आपने इस सवाल पर मेरी मां का नाम पहले ही हटवा दिया। ऐसे सवाल के लिए आप मुझसे मेरी मां को नहीं हटा सकती हैं। मेरा मानना है कि खूबसूरती सिर्फ देखने वालों की आंखों में होती है। मैं एक चेहरे और आंखों में उस खूबसूरती को देखती हूं। मैं अपनी बेटी के प्यार में हूं, तो मेरे लिए इस वक्त वो नाम आराध्या है।' उनके इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया। ये वीडियो एक बार फिर से खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं।