सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। ऐसे दर्शक, जो इस फिल्म को सिनेमाघर में देख नहीं पाए थे, उनके लिए यह काम की खबर है। 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी ने अहम भूमिका निभाई हैं। फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। इसका निर्माण अपूर्व मेहता, हीरू जौहर, करण जौहर और शशांक खेतान ने किया है। बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ और राशि खन्ना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इन दोनों के अलावा दिशा पाटनी ने भी अपने काम के लिए प्रशंसकों से तारीफ बटोरी थी।

क्या है 'योद्धा' की कहानी

फिल्म 'योद्धा' में निलंबित हो चुके अरुण कात्याल नाम के सेना अधिकारी की कहानी देखने को मिलती है। फिल्म में सिद्धार्थ ने अरुण का किरदार निभाया है। 'योद्धा' 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी। इसका बजट 55 करोड़ रुपये का था। फिल्म ने महज 33 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया था।

इस दिन रिलीज हो सकती है 'योद्धा'

वेबसाइट 123 तेलुगु की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'योद्धा' 19 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। ओटीटी रिलीज की आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है। फिलहाल दर्शकों को इसके लिए इंतजार करना होगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रमुख फिल्में

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इससे पहले वे करण जौहर की हिट फिल्म 'माई नेम इज खान' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके थे। उनकी कुछ प्रमुख फिल्मों में 'एक विलेन', 'कपूर एंड संस', 'हंसी तो फंसी' और शेरशाह शामिल है। इन सभी फिल्मों में सिद्धार्थ के प्रशंसकों ने उनकी अदाकारी को काफी पसंद किया था।