मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल और लव लाइफ को लेकर भी वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनके मम्मी-पापा यानी चंकी पांडे और भावना पांडे  ने बयां किया कि उनके लिए कैसा दूल्हा चाहिए। अनन्या पांडे के लिए किस तरह का दूल्हा चाहिए?
 चंकी पांडे और भावना पांडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इसे बयां किया। चंकी ने बातचीत में कहा कि उनकी बेटियों को झेलना इतना आसान नहीं है लेकिन वह चाहते हैं कि उनकी दोनों बेटियां अपना जीवनसाथी चुनने का फैसला खुद लें।चंकी पांडे ने कहा कि मैं चाहता हूं कि जिनके साथ भी उनकी बेटियां शादी करें, वह उनसे (चंकी) बेहतर हो। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी दोनों बेटियों को लाड़ प्यार से पाला है।भावना पांडे के मुताबिक, उनकी बेटियां शादी में विश्वास करती हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा अपने आस-पास ऐसे रिश्ते देखे हैं, जो हमेशा प्यार से भरे हैं। यही कारण है कि वो शादी और प्यार के महत्व को जानती हैं।फिल्म ‘गहराइयां’ शुक्रवार 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है। शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कॉम्पलैक्स रिलेशनशिप ड्रामा है। ट्रेलर से दर्शकों को फिल्म के बारे में कुछ आइडिया मिल गया है।
 जाहिर है कि यह फिल्म जटिल प्रेम संबंधों पर बात करती है। फिल्म को उसके कॉन्टेंट की वजह से केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने ‘एडल्ट’ सर्टिफिकेट दिया है। बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों ‘गहराइयां’ को लेकर सुर्खियों में हैं। दीपिका पादुकोण  और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म ‘गहराइयां’ में उनके किरदार को लोग कितना पसंद करते हैं, ये जल्द पता चल जाएगा, लेकिन माना जा रहा है कि ये फिल्म उनके करियर ग्राफ को ऊपर लेकर जाएगी। फिल्म उलझे रिश्ते की कहानी पर है।