लियोनल मेसी की टीम पेरिस सेंट जर्मन ने एक दोस्ताना मुकाबले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम रियाद 11 को 5-4 से हरा दिया। यह मुकाबला किसी टूर्नामेंट या लीग के लिहाज से कोई मायने नहीं रखता है। दोस्ताना मुकाबले के गोल किसी रिकॉर्ड बुक में नहीं दर्ज होंगे, लेकिन फैंस के दिमाग में यह मैच लंबे समय तक जिंदा रहेगा। इस मैच के दौरान फुटबॉल में मौजूदा समय के दो सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी की मैदान पर मुलाकात हुई। 

इन दोनों दिग्गजों के अलावा पिछले साल फीफा विश्व कप में गोल्डन बूट अपने नाम करने वाले किलियन एम्बाप्पे और ब्राजील के स्टार नेमार भी इस मैच में एक्शन में दिखे। ये चारों मौजूदा समय पर सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले फुटबॉल खिलाड़ी हैं। इनमें से तीन खिलाड़ियों ने मैच के दौरान गोल भी किया। हालांकि, नेमार पेनल्टी पर गोल करने से चूक गए। 

इस मुकाबले के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लियोनल मेसी से मुलाकात की। दोनों खिलाड़ियों ने पहले हाथ मिलाया फिर गले भी लगे। रोनाल्डो ने इस मैच के बाद कहा कि पुराने दोस्तों से मिलकर अच्छा लगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा "मैदान पर वापसी करके और स्कोरकार्ड में अपना नाम देखकर बहुत खुश हूं। कुछ पुराने दोस्तों को देखकर अच्छा लगा।"

दोस्ताना मैच में पीएसजी ने रियाद 11 को 5-4 से हराया। रियाद 11 की टीम रोनाल्डो के क्लब अह नस्र और इसके प्रतिद्वंद्वी कल्ब अल हिलाल के खिलाड़ियों से बनी थी। इस मैच के तीसरे मिनट में ही मेसी ने गोल कर पीएसजी को 1-0 की बढ़त दिला दी। 34वें मिनट पर रोनाल्डो ने पेनल्टी को गोल में बदल रियाद 11 की मैच में वापसी कराई। 43वें मिनट में पीएसजी के लिए मारक्विनहोस ने गोल किया तो पहले हाफ के इंजरी टाइम में रोनाल्डो ने एक और गोल दागकर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। 
दूसरे हाफ में पीएसजी ने अच्छी शुरुआत की और सर्जियो रामोस ने 54वें मिनट में गोल किया। 56वें मिनट में ह्यून-सू जांग ने गोल कर रियाद की वापसी कराई। 60वें मिनट में एम्बाप्पे ने पेनल्टी को गोल में बदला और पीसएजी फिर आगे हो गई। 78वें मिनट में ह्यूगो एकिटिके ने गोल कर पीएसजी को 5-3 से आगे कर दिया। दूसरे हाफ के इंजरी टाइम में तालिस्का ने रियाद के लिए गोल किया, लेकिन वह सिर्फ पीएसजी की बढ़त कम कर सके और पीएसजी ने यह मैच जीत लिया।