कटनी जिले के बिलहरी चौकी अंतर्गत घुघरा वाटरफॉल में डूबे दो भाइयों के शव का 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा पाया है। पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि बारिश आते ही ग्रामीणों को उफनाते हुए नदी नाले से दूर रहने की समझाइश दी गई थी।

बावजूद कुछ लोग जाते है उन्हीं में से दो युवक घुघरा वाटरफॉल में नहाने गए थे, जिनकी डूबने से मौत हो गई। बिलहरी पुलिस और एसडीईआरएफ की टीम शनिवार शाम से सर्चिंग ऑपरेशन चला रही है, लेकिन दोनों ही शव का अब तक पता नहीं चल सका है।बता दें, बड़ागांव निवासी सुदामा यादव और अनिल यादव रिश्ते में भाई थे, जो नहाने के लिए घुघरा डैम गए थे तभी पानी के तेज होने के कारण वो डूब गए।

जानकारों की माने तो नदी में बारिश का पानी आने के कारण बहाव तेज था, सर्चिंग टीम आशंका जताते हुए नदी के किनारे-किनारे कई किमी दूर तक जाकर कांटे के माध्यम से शव को ढूंढने की कोशिश कर रही है। एसडीईआरएफ के अधिकारी राजेश शर्मा ने बताया की शनिवार शाम 4 बजे दो लोगों के डूबने की जानकारी के बाद टीम गई लेकिन रात होते ही टीम लौट आई सुबह 9 बजे पुनः सर्च ऑपरेशन चलाते हुए अभी फिर साढ़े सात बजे तक एक भी शव नहीं बरामद हुए, जिसके कारण अभी ऑपरेशन बंद कर दिया। हमारी कोशिश है जल्द ही शव को बाहर निकाला जाए।