एकता कपूर का शो 'नागिन 6' टेलीविजन की सबसे सफल सीरीज में से एक है। इस सुपरनैचुरल शो के अब तक छह सीजन आ चुके हैं। पहले सीजन में जहां मौनी रॉय ने नागिन बनकर अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बनाया, तो वहीं छठे सीजन में तेजस्वी प्रकाश ने अपने डिफरेंट स्टाइल और बोलने के अंदाज से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। अब तक के सभी सीजन में से तेजस्वी प्रकाश का नागिन 6 ने टीवी पर सबसे लंबा सफर तय किया है। इस शो ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया। हालांकि, अब जल्द ही ये सीजन भी ऑफ एयर होने जा रहा है। तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन 6 की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। शो की कहानी को लोगों ने खूब एन्जॉय कर रहे थे, तो वहीं टीआरपी भी शो की काफी अच्छी जा रही थी। हालांकि, बाद में शो में जो ट्विस्ट एंड टर्न आए, वह दर्शकों को कुछ रास नहीं आए।

अब टेलीचक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो तेजस्वी प्रकाश और वत्सल सेठ स्टारर सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'नागिन-6' का आखिरी एपिसोड इस वीकेंड यानी कि 9 तारीख को ऑन एयर होगा। आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने इस शो में प्रथा से लेकर प्रार्थना और प्रगति तीन अलग-अलग किरदार निभाए, जबकि 'नागिन 6' में ही चार हीरो बदल गए। तेजस्वी प्रकाश के नागिन 6 का पहला एपिसोड बिग बॉस के तुरंत बाद 12 फरवरी 2022 को ऑनएयर हुआ था। इस शो को चलते हुए 1 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। शो में तेजस्वी प्रकाश ने अलग-अलग किरदार निभाए, लेकिन कहानी में आने वाले हर ट्विस्ट के साथ उनके हीरोज बदल गए।

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो में उनके अपोजिट सिम्बा नागपाल, प्रतीक सहजपाल, श्रेय मित्तल और वत्सल सेठ नजर आए। शो में तेजस्वी के अलावा महक चहल भी अहम भूमिका निभा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन 6 के ऑफ एयर होने के बाद मेकर्स नागिन 7 को बिल्कुल नई स्टारकास्ट के साथ लॉन्च करने का मन बना रहे हैं।