टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस संग अपनी निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट साझा करती रहती हैं। यही नहीं, हिना  को मीडिया में उनके  बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में, अभिनेत्री अपना पहला उमराह परफॉर्म करने मक्का पहुंच गई हैं।

हिना उमराह करने मक्का पहुंचीं 

टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री हिना खान रमजान से पहले ही उमराह करने मक्का पहुंच गई हैं। हिना से पहले अभिनेता अली गोनी भी अपने पहले उमराह को पूरा कर आए हैं, जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड भी थे। हिना ने अपने उमराह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस संग साझा की है। हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी थी।

तस्वीर साझा कर फैंस को दी जानकारी

इस तस्वीर में हिना सफेद सूट के साथ हिजाब पहने नजर आ रही हैं। हिना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपना पहला उमराह करने के लिए आगे बढ़ रही हूं।’ उन्होंने जेद्दा से मक्का की ओर जाते हुए एक स्टोरी शेयर की है। आपको बता दें कि रमजान का पवित्र महीना 23 मार्च 2023 से शुरू हो रहा है। हिना समेत कई सितारे रमजान की जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं। हिना की यह तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

इन सितारों ने किया है उमराह

आपको बता दें कि बीते कुछ समय से सितारों में उमराह करने का क्रेज साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। हिना से पहले सना खान,गौहर खान, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम ने मक्का में भी उमराह किया था। इन सभी सितारों ने अमराह करने की खुशाी अपने फैंस संग सोशल मीडिया पर साझा की थी। आपको बता दें कि हिना इस समय फैंस में फिटनेस को लेकर जागरूकता बढ़ाती नजर आ रही हैं। आए दिन वह अपने जिम वर्कआउट वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।