कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। बीते शनिवार  संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की स्टार कास्ट नजर आई थी।

जहां सभी खूब मस्ती-मजाक किया। वहीं अब इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें कोई बॉलीवुड सेलिब्रेटी शामिल नहीं हुआ, बल्कि जाने-माने विदेशी सिंगर एड शीरन नजर आ रहे हैं।

कपिल के कैफे पहुंचे एड शीरन

पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी कि कपिल शर्मा के शो में विदेशी सिंगर एड शीरन दिखाई देंगे, लेकिन कब इसका खुलासा नहीं हो पा रहा था। हालांकि अब नेटफ्लिक्स ने अपने इस शो का नया प्रोमो कर फैंस को सरप्राइज कर दिया। बता दें, एड शीरन की न सिर्फ विदेशों में फैन फॉलोइंग है, बल्कि भारत में भी लाखों लोग उनके दीवाने हैं।

एड शीरन ने बोला शाह रुख का फेमस डायलॉग

इस प्रोमो वीडियो की शुरुआत शिरीन की एंट्री से होती नजर आ रही है। इस दौरान एड बेबाक हिंदी बोलते भी नजर आ रहे हैं, जिसे सुनकर तो कपिल के भी होश उड़ गए। उन्होंने शाह रुख खान का आइकॉनिक सिग्नेचर पोज और डीडीएलजे का डायलॉग भी बोला। बड़े-बड़े देशों में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं।

बर्फी और पनीर पर बनाया नया गाना

हिंदी बोलने से लेकर एक्टर के आइकॉनिक सिग्नेचर पोज के साथ-साथ सिंगर ने सुनील ग्रोवर के कहने पर उनके लिए हिंदी में गाना भी बनाया। सुनील ने एड से अपने लिए जन्मदिन के लिए एक गाना भी गवाया, जिसके बोल थे केक, बर्फी और पनीर पकोड़ा। ये एपिसोड 18 मई को रिलीज होगा।