india city news.com
भोपाल। जानी-मानी टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी के विवादास्पद बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। रायसेन में भी इस बयान की तीखी प्रतिक्रिया हो रही है। पूर्व हिन्दू उत्सव समिति अध्यक्ष बबलू ठाकुर एवं व्यापार महा संघ के पूर्व महामंत्री हरीश मिश्रा ने श्वेता तिवारी के आपत्तिजनक बयान कोलेकर रायसेन कोतवाली में मामला दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया है। एक इंटरव्यू में स्वेता तिवारी ने कहा कि मेरी ब्रा (Bra) का साइज भगवान ले रहे हैं। इस बयान को लेकर श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्विटर हेंडिल पर लिखा है कि एक्ट्रेस #ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा। 
उल्लेखनीय है कि फैशन (Fashion) से जुड़ी एक वेबसीरिज को लेकर प्रोडक्शन टीम (Production Team) भोपाल आई थी और इस दौरान डिस्कशन चल रहा था। इस वेब सीरीज (Web Series) की शूटिंग भोपाल में ही होने वाली है। इस दौरान डिस्कशन में मजाक मजाक के दौरान श्वेता तिवारी के मुंह से निकल गया कि मेरी ब्रा का साइज़ तो भगवान ले रहे हैं।
हालांकि उस समय मंच पर मौजूद लोगों ने इसे मजाक में उड़ा दिया लेकिन अब यह बयान विवाद का विषय बन सकता है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड या जाने-माने अभिनेता अभिनेत्री द्वारा हिंदू मान्यताओं और भगवान के ऊपर कमेंट किया गया है।
इससे पहले भी कई बार हिंदू मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया जा चुका है। श्वेता तिवारी के विवादित बयान के बाद एक तरफ जहां इंटरनेट पर एक बार फिर से विवाद छिड़ गया है। वही सोशल मीडिया पर लोगों के तरह तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 

न्यूज़ सोर्स : Indiacitynews